अपना उल्लू सीधा करने से फुरसत मिले तो इस खबर पर भी ध्यान दीजिएगा – शिवराज | Bhopal Former CM Shivraj Singh Chauhan targeted CM Kamal Nath for Rationing by Tweet

0
27

भोपाल – मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने एक बार फिर सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री कमलनाथ का ध्यान राशन में बांटे जाने वाले चावल की घटिया क्वालिटी की तरफ दिलवाया है।

दरअसल एक जांच में हुए खुलासे के तहत राशन के लिए खरीदे गए करीब 16 साल मेट्रिक टन चावल कीड़े लग जाने के कारण खराब हो गए हैं। जिसकी कीमत करीब 40 करोड़ बताई जा रही है।

पूर्व सीएम ने ट्वीट कर कहा कि ‘ कमलनाथ जी, अपना उल्लू सीधा करने से फुरसत मिले तो इस खबर पर भी ध्यान दीजिएगा! एक तो गरीबों की कल्याणकारी योजनाओं पर पलीता लगा रहे हैं और रही सही कसर बची थी तो लापरवाही के चलते गरीबों का राशन भी सड़ गया! अब देश भर में बोलते फिरेंगे की देखो शिवराज फिर झूठ बोल रहा है! संभल जाइए!’

दरअसल नागरिक आपूर्ति निगम चावल लेकर वेयरहाउस में रखवाता है और इसके बाद यहां से दुकानदारों को चावल सप्लाई किया जाता है। लेकिन वेयरहाउस में रखे चावलों में कीड़ा लगने का मामला सामने आया है। हालांकि इस मामले का खुलासा होने के बाद जिला प्रबंधन ने जांच करवाने की बात कही है।

वहीं हाउसिंग कॉरपोरेशन के अधिकारियों की मानें तो गोदामों में दवा छिड़काव के बाद चावल को रखावाया गया था। लेकिन चावल ज्यादा पुराने होने के कारण उसमें कीड़े लग गए। साथ ही अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में वेयरहाउस के अधिकारियों को ध्यान रखना चाहिए था और पुराने चावल को बदलना चाहिए था। अगर ऐसा समय रहते करते तो बड़ा नुकसान होने से बच जाता। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here