Breaking News

आखिर क्यों फेंक दिया है इस सिरफिरे पति ने अपनी ही पत्नी पर एसिड | Bhopal Acid Attack Husband thrown Acid on Wife

Posted on: 14 May 2019 17:01 by rubi panchal
आखिर क्यों फेंक दिया है इस सिरफिरे पति ने अपनी ही पत्नी पर एसिड | Bhopal Acid Attack Husband thrown Acid on Wife

भोपाल : पत्नी से तलाक का नोटिस मिलने के बाद पति ने आक्रोश में आकर सरेबाजार पत्नी पर तेजाब फेंक दिया। पीड़ित महिला 50 प्रतिशत जल गई है।

खबरों के मुताबिक तेजाब की कुछ बुंदे महिला की एक आंख में भी गई है। आरोपी पति को हनुमानगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

टीआई शिवपाल सिंह कुशवाहा के मुताबिक 34 वर्षीय युवक छोला कलेक्टोरेट ऑफिस के नजदीक रहता है। वह एक होटल में कुक है। 10 दिन पहले तक दोनों पति, पत्नी और बच्चें साथ ही रहते थे। अरोपी पति शादी के बाद से ही पत्नी और बच्चों के साथ मार-पीट करता था। रोज के झगडा़ें से तंग आकर 10 दिन पहले ही पत्नी बच्चों के साथ द्वारका नगर इलाके में किराए से घर लेकर रहने लगी थी और पति को तलाक का नोटिस भी दे चुकी थी।

पीड़िता हमीदिया रोड स्थित एक दुकान पर नौकरी करती थी। सोमवार रात करीब पौने आठ बजे काम खत्म कर बस की राह देख रही थी। इतने में उसका पति दूध के बर्तन में तेजाब लेकर महिला पर फेंक दिया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ कर जमकर पीटा और पुलिस को सोंप दिया।

हनुमानगंज पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने कहा कि तलाक का नोटिस मिलने के बाद से ही वह पत्नी को मारने की साजिश कर रहा था। घोड़ा नक्कास स्थित एक ठेले से एसिड़ खरीद कर वह दो घंटे पहले से ही पत्नी के काम करने की दुकान के नजदीक आकर खड़ा था। अपराध की वजह बताते हुए आरोपी ने कहा कि उसे लग रहा था कि पत्नी 15 साल की बेटी को भी बिगाड़ रही है। पत्नी के नौकरी से छुटते ही उसने कुछ देर पीछा कर तेजाब फेंक दिया।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के साथ महिला को तुरंत अस्पताल भेजा गया। जहां पीड़िता को बर्न वॉर्ड में भर्ती करवाया गया है। वारदात का पता लगते ही महिला के परिजन एंव तीनों बच्चे अस्पताल पहुंचे। 15 वर्षीय बच्ची का कहना है कि पापा मम्मी से मारपीट करने के साथ एक बार नशे में मेरा भी गला दबाने की कोशिश की थी। जिसके बाद हम अलग रहने गए थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com