Breaking News

Video: फेसबुक पर लाइव फूट-फूट कर रोया यह अभिनेता, जानिए वजह

Posted on: 29 Oct 2018 17:52 by Ravi Alawa
Video: फेसबुक पर लाइव फूट-फूट कर रोया यह अभिनेता, जानिए वजह

आजकल सोशल मीडिया पर एक अभिनेता का फेसबुक पर लाइव फूट-फूट कर रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह अभिनेता फुट-फुट कर रो-रो कर अपना दर्द बयां कर रहा है. इस अभिनेता का कहना है कि कोई उनकी हत्या की साजिश रच रहा हैं.

डांसिंग अंकल को चुनौती देने आ गयी है, भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे

जी हां हम बात कर रहे है, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता खेसारीलाल यादव की. जिन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए यह जानकारी दी हैं. उन्हें अचानक से रविवार को लाइव फुट-फुट कर रोते हुए देखकर हर कोई हैरान हो गया था.

इस एक्ट्रेस ने भागकर कर ली शादी, वीडियो शेयर कर कहा, हम इनको लेकर भागे

खेसारीलाल यादव ने लाइव रोते हुए अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि, वे शनिवार की रात बिहार के वैशाली जिले में एक लाइव शो में पहुंचे थे. यहां शो के दौरान काफी हंगामा हुआ और अचानक उनकी गाड़ी पर देर तक पथराव होता रहा. उन्होंने फेसबुक लाइव के दौरान वैशाली के एक नेता का जिक्र करते हुए आरोप लगाया है कि वो मेरी हत्या की साजिश रच रहा.

किया गया खेसारी लाल यादव की हत्या का साजिश

Gepostet von Khesari Lal Yadav am Sonntag, 28. Oktober 2018

 

इसके साथ ही खेसारीलाल यादव ने आगे कहा कि, उनके द्वारा अश्लीलता फैलाए जाने वजह से उनके साथ ऐसा किया जा रहा हैं. जबकि उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा कि मैं अश्लीलता का सपोर्ट नहीं करता हूं, बल्कि मैं खुद इसका विरोध करता हूं. इसके साथ ही इस अभिनेता ने अपने लाइव वीडियो में सुधीर सिंह नाम के एक नेता का जिक्र करते हुए कहा कि यदि मैं यादव समाज का बेटा हूं तो इसमें मेरी क्या गलती है. उन्होंने कहा है कि यदि मुझे मारना ही है तो बुला कर मारो न कि मुझसे मोहब्बत करने वाले फैंस के बीच में.

Also Read:-

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com