Breaking News

पहले माँ से और अब बेटी के साथ रोमांस करते नजर आ सकते है ये मशहूर एक्टर…………

Posted on: 25 Jun 2018 07:30 by Adil
पहले माँ से और अब बेटी के साथ रोमांस करते नजर आ सकते है ये मशहूर एक्टर…………

बॉलीवुड के कई स्टार्स किड के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे, लेकिन कुछ के बारे में नहीं जानते हैं। सुहाना, जाह्नवी बहुत सारे लोगों से आप मिल चुके हैं, लेकिन आज हम जिस स्टार किड से आपको मिलवाने जा रहे हैं, वो फिलहाल बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं, लेकिन अब उनकी बेटी धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से फिट है। जी हां, 90वें के दशक में एक ही फिल्म से धमाल मचाने वाली इस अभिनेत्री की बेटी भी अपने करियर की तरफ बढ़ चुकी है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली इस गर्ल का नाम क्या है?

92
सोशल मीडिया पर इन दिनों अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी की तस्वीरें वायरल हो रही है। जी हां, फिल्म मैने प्यार किया तो आपको याद ही होगी। इसी फिल्म से भाग्यश्री की किस्मत का फैसला हुआ था। भाग्यश्री की किस्मत इस फिल्म से चमक गई थी। यह फिल्म उनकी पहली ही फिल्म थी, जिसकों लेकर उन्हें अवार्ड भी दिया गया था। इस फिल्म ने भाग्यश्री को रातो रात स्टार बना दिया था, लेकिन इस फिल्म के बाद भाग्यश्री बॉलीवुड से गायब हो गई थी।

93
भाग्यश्री को इस फिल्म में देखकर लोग हैरान हो गये थे, क्योंकि भाग्यश्री की सुंदरता के सामने कई अभिनेत्रियों की फीकी पड़ गई थी। भाग्यश्री की सुंदरता को देखने के बाद तो हर कोई इनका दीवाना हो गया था। फिल्म मैने प्यार किया के बाद भाग्यश्री कई फिल्मों में नजर आई, लेकिन उनकी किस्मत का सितारा वहीं खत्म हो गया और वो अब बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं, जिसके बाद अब उनकी बेटी उन्ही की तरह धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुकी है। इस बात का सबूत यह है कि भाग्यश्री की बेटी अवंतिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

94

अवंतिका 22 साल की हैं, जो लंदन से पढ़ाई की हैं। अवंतिका इंस्टाग्राम में काफी लोकप्रिय हैं, इतने सालों बाद अब उनकी बेटी बड़ी हो गयी हैं। अवंतिका को देखकर यह लगता है कि जैसे भाग्यश्री वापस लौंट आई है। अवंतिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पूरी तरह से वायरल हो रही है। अवंतिका अब बॉलीवुड में कमाल मचाने के लिए तैयार हो चुकी हैं। माना जा रहा है कि 22 साल की अवंतिका बॉलीवुड के दंबग खान के साथ डेब्यू कर सकती हैं। हाल ही में भाग्यश्री ने बेटी के साथ एक वेडिंग में शिरकत की, जहाँ मां- बेटी की यह जोड़ी ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

95
बताते चलें कि सलमान और भाग्यश्री के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, ऐसे में अवंतिका फिलहाल अपने लिए कोई बेस्ट स्टोरी का इंतजार कर रही हैं, लेकिन हो सकता है कि सलमान अवंतिका को लांच कर सकते हैं, क्योंकि सलमान जिस भी अभिनेत्री को लांच करते हैं, उनकी किस्मत का सितारा बुलंद हो जाता है और वो सुपरस्टार बन जाती है। हम यही आशा करते हैं कि अवंतिका अपनी मां का अधूरा सपना पूरा कर सके।

आइये वीडियो देखे यहाँ ⬇⬇⬇⬇⬇

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com