Breaking News

पिछले कुछ समय से झाड़-फूंक के चक्कर में उलझ गए थे भय्यू महाराज

Posted on: 20 Jun 2018 05:05 by Ravindra Singh Rana
पिछले कुछ समय से झाड़-फूंक के चक्कर में उलझ गए थे भय्यू महाराज

इंदौर: मध्यप्रदेश सरकार से राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त अध्यात्मिक संत भय्यू महाराज ने 12 जून को खुद को गोली मारकर आत्महत्या करली थी। भय्यू महाराज की आत्महत्या को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है, आत्महत्या से पहले भय्यू महाराज अंधविश्वास में घिरे थे। उनके मन में तनाव सा लग रहा था, उनके शरीर में थकान महसूस हो रही थी।

bhayyu maharaj 1

इसे वह अपने शरीर की बाधा समझ बैठे थे, बाधा से छुटकारा पाने के लिए भय्यू महाराज ने चित्तौड़गढ़ के मशहूर बाबा मोहम्मद हुसैन उर्फ बाबा साहब से सहायता लेने लगे थे, मोहम्मद हुसैन जादू-टोना के लिए पुरे भारत में प्रसिद्ध है।  मोहम्मद हुसैन से झाड़, फूंक कराने के लिए भय्यू महाराज एक अलग आवास में बाबा को ले गए थे। इस बात की सूचना भय्यू महाराज के नजदीकी रहे लोगों ने दी है। भय्यू महाराज फोन के माध्यम से भी बात किया करते थे।

bhayyuji-maharaj 3

जादू -टोना के लिए प्रसिद्ध हुसैन कहा की एक वर्ष के भीतर में भय्यू महाराज से 2 बार मिलने आया था। जब पहली बार सिल्वर स्प्रिंग स्थित बंगले पर मिलने गए तो डेढ घंटे में नंबर आया था, हुसैन ने महाराज को अपने बारे में बताया। महाराज हुसैन प्रभावित हुए और एक अलग कमरे में ले गए।

BhayyuJi_Maharaj_1

जब हुसैन को भय्यू महाराज ने बताया की मुझे ब्लड प्रेशर, तनाव बहुत ज्यादा महसूस हो रहा है, कुछ बात भी करता हु तो भूल जाता हु , बहुत से लोग मेरे दुश्मन भी है किसी ने कुछ जादू-टोना तो नही कर दिया। ये सभी बात सुनकर हुसैन ने भय्यू महाराज का उपचार किया और कुछ मंत्र बोले और उन पर फूंक भी मारी। उपचार के बाद भय्यू महाराज ने बताया था की मैं अब बहुत अच्छा महसूस कर रहा हु।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com