नमाज के विरोध में भाजपाइयों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

0
24

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं में अहम की लड़ाई खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई है। इतना ही नहीं, अब तो धर्म और परंपरा पर भी राजनीति होने लगी है। ताजा मामला हावड़ा में सामने आया है, जहां सड़क पर मुस्लिम समाज द्वारा नमाज पढ़ने के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हावड़ा के बेले खाल में सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने यह आयोजन सड़क रोककर नमाज अता करने के खिलाफ किया है। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि ममता सरकार के राज में किसी भी प्रमुख सड़क को रोकर शुक्रवार की नमाज अता की जाती है, जिससे लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

लोगों को होती है परेशानी

युवा मोर्चा हावड़ा के अध्यक्ष ओपी सिंह ने कहा कि ममता राज में हर शुक्रवार को नमाज के लिए सड़कें बंद कर दी जाती है। इस कारण लोगों को परेशानी होती है। अब हमने निर्णय लिया है कि जब तक रोड पर नमाज होगी, तब तक हम भी हर मंगलवार को हनुमान मंदिरों के पास की सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here