Breaking News

महाराष्ट्र से आए भक्तों का बड़ा आरोप, भय्यू महाराज की हुई हत्या

Posted on: 03 Dec 2018 17:41 by Surbhi Bhawsar
महाराष्ट्र से आए भक्तों का बड़ा आरोप, भय्यू महाराज की हुई हत्या

राष्ट्र संत उदय सिंह देशमुख (भय्यू महाराज) के महाराष्ट्र से आए भक्तों ने सोमवार को इंदौर में मीडिया के सामने बड़ा आरोप लगाया। उनका कहना है कि भय्यू महाराज ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गई है। उन्होंने कहा हम अभी तक पुलिस पर निर्भर थे लेकिन पुलिस ने भ्रष्ट तरीके से इस मामले की फाइल बंद करने की कोशिश की तो आज हमें ज्ञापन सौंपना पड़ा। पुलिस अधिकारी हमसे कह रहे हैं कि सबूत दीजिए। हमें पुलिस पर भरोसा नहीं है क्योकि पुलिस ने भय्यू महाराज की मौत के दिन किसी को गिरफ्तार नहीं किया। पुलिस बहुत ही हल्के तरीके से जांच कर रहीं है, हो सकता है कि पुलिस किसी के दबाव मे हो। उन्होंने पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है.

सकल मराठा क्रांति मोर्चा महाराष्ट्र के पदाधिकारी वल्लभ विष्णु पाठक ने कहा कि जितने लोग भय्यू महाराज को जानते है उन सबका मानना है कि भय्यू महाराज आत्महत्या कर ही नहीं सकते। भय्यूजी ने जिस बंदूक से आत्महत्या की उनको वह लोड करना तक नहीं आती थी। विनायक गायब है इसका किसी के पास कोई जवाब नहीं है। भय्यूजी की बेटी कुहू भी चाहती है कि सीबीआई जांच हो। जितने लोग भी आत्महत्या के समय घर पर थे वो सभी शक के दायरे में है। डॉक्टर आयुषी से और पूरे परिवार से पुलिस ने बयान क्यों नहीं लिया?

भय्यूजी जी महाराज की मौत के बाद भी उनके हाथ ने बंदूक होना बहुत बड़ा संदेह है। भय्यूजी महाराज के पास ऐसा कोई ठोस कारण नहीं था जिसके कारण वो आत्महत्या जैसे कदम उठाए। ऐसा कौनसा पिता है जो बेटी के घर आने पर आत्महत्या कर ले.

 

 

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com