Breaking News

भय्यू महाराज के भक्त मुखर, परिजन खामोश

Posted on: 06 Dec 2018 18:12 by Surbhi Bhawsar
भय्यू महाराज के भक्त मुखर, परिजन खामोश

भय्यू महाराज की मौत का मामला एक बार फिर गरमाया हुआ है। महाराष्ट्र से आए उनके भक्त मुखर हो गये है वाही उनकी पत्नी डॉ आयुषी और बेटी कुहू ने चुप्पी साध ली है। सकल मराठा क्रांति मोर्चा महाराष्ट्र के पदाधिकारी वल्लभ विष्णु पाठक ने मीडिया के सामने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भय्यू महाराज ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गई है। इतना ही नहीं उन्होंने डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा को ज्ञापन सौंपकर सीबीआई जांच की मांग की है।

भय्यू महाराज की पत्नी डॉ आयुषी ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है। भय्यू महाराज के भक्त जब पुलिस को ज्ञापन देने गए तो उन्होंने डॉ आयुषी को भी बुलाया था लेकिन डॉ आयुषी ने भय्यू महाराज की मां की तबियत का हवाला दिया और वहां नहीं पहुंची। ख़बरों के मुताबिक़ भय्यू महाराज की मां और उनकी छोटी बेटी की तबियत ठीक नहीं है।

भय्यू माहराज का सेवादार विनायक भी लापता है। भय्यू  महाराज के भक्त महाराष्ट्र स्थित विनायक के घर भी गए लेकिन वह वहां भी नहीं था। भक्तों की डॉ आयुषी से मांग है कि वह विनायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराए ताकि उसे सामने लाया जा सके। अनुयायियों का कहना है कि यदि डॉ आयुषी ने कुछ नहीं किया तो वह खुद पहल करेंगे। वही भय्यू महाराज की बेटी कुहू का कहना है कि अभी वह पुणे में है और पूरा ध्यान अपनी पढ़ाई में लगा रही है। कुछ दिनों बाद इंदौर आकर वह इस मामले को देखेंगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com