Breaking News

Bhaijaan’s Latest Star Launch : मिलिए सलमान खान के नए मिस्ट्री बॉय जहीर इकबाल से

Posted on: 01 Jun 2018 16:28 by Lokandra sharma
Bhaijaan’s Latest Star Launch : मिलिए सलमान खान के नए मिस्ट्री बॉय जहीर इकबाल से

यह कोई छिपा तथ्य नहीं है कि बॉलीवुड में कई सितारों की नैया सलमान खान ने पार लगाई है. गॉडफादर के रूप में संदर्भित, सलमान ने हिंदी फिल्म उद्योग में कई सारे महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को शुरुआत दी. इससे पहले भी सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को अपने बैनर सलमान खान फिल्मस के तले आने वाली फिल्म में लेने की घोषणा कर देने के बाद अब बॉलीवुड को एक और नया हीरो जहीर इकबाल भी सलमान देने वाले हैं.

बता दें जहीर किसी भी फ़िल्मी परिवार से नहीं आते हैं, लेकिन उनके पिता और सलमान कई वर्षों से एक-दूसरे को जानते हैं. सुपरस्टार ने नवागंतुक को पेश करने के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट भी डाला है.

इसमें सलमान ने लिखा: “ये बच्चे इतने जल्दी कैसे बड़े हो जाते हैं … ज़हीर हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहे जो भी हो। चाहे आप प्यार करते हैं और जो आपको प्यार करते हैं, उनके लिए हमेशा पीछे रहें, ये याद रखना की जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात सम्मान और वफादारी है।”

जहीर की पहली बॉलीवुड फिल्म कश्मीर में एक प्रेम कहानी होगी. फिल्म में फिमेल लीड भी एक नया चेहरा होगा. सलमान खान फिल्म्स सितम्बर में इस फिल्म का नाम घोषित करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कर करेंगे.

बुधवार को, सलमान ने अपने प्रशंसकों को विशेष घोषणा के बारे में चिढ़ाया क्योंकि उन्होंने जहीर के साथ उनकी एक फेंक तस्वीर साझा की थी।

कल उन्होंने अपने पोस्ट की हुई तस्वीर के कैप्शन में लिखा था “कल देखते हैं, यह लड़का आज कैसा दीखता है.”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com