Breaking News

दोस्त से लगाई थी शर्त, खा गया छिपकली, मौत

Posted on: 06 Jul 2019 12:05 by Mohit Devkar
दोस्त से लगाई थी शर्त, खा गया छिपकली, मौत

अक्सर हम अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए किसी भी चीज़ को लेकर शर्त लगा लेते हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि हम शर्त को जीतने के लिए काफी खतरनाक काम भी कर देते हैं. ऐसा कुछ ऑस्ट्रेलिया के इस शख्स ने भी किया है, लेकिन उसे शर्त लगाना इतना महंगा पड़ा कि उसकी जान ही चली गई. आइए जानते हैं पूरा मामला…

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में एक पार्टी के दौरान एक शख्स ने अपने दोस्त से लगी शर्त को पूरा करने के चक्कर में छिपकली को ही खा गया, जिस वजह से उसके पेट में इन्फेक्शन फैल गया, छिपकली खाने के दस दिन बाद उस शख्स की मौत हो गई. छिपकली खाने वाले शख्स का नाम डेविड डूवेल बताया जा रहा है.

डेविड की पत्नी एलिरा ब्रिकनेल ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया कि, वह एक बहुत प्यारा पिता था. हर कोई उसे बहुत पसंद करता था. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने तीनों बच्चों की बहुत चिंता है. डेविड के यूं अचानक चले जाने के बाद उनका परिवार बहुत बड़े सदमे में है.

एलिरा ने बताया कि, वह नहीं जानती कि आखिर डेविड की मौत कैसे हुई, लेकिन उसके डेथ सर्टिफिकेट पर लिखा है कि उसने एक छिपकली को निगला था. इसी बात से वह अनुमान लगा रही हैं कि पार्टी में क्या हुआ होगा. यह खबर जब सबके सामने आई तो पूरा शहर काफी हैरान हो गया है. सोशल मीडिया पर भी इस खबर को लेकर कई लोगों की प्रतिक्रिया देखि जा रही है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com