Breaking News

मन्नत पूरी करने पहुंची महिला के साथ हुआ ऐसा,वीडियो हुई वायरल

Posted on: 24 Jun 2019 12:07 by Ayushi Jain
मन्नत पूरी करने पहुंची महिला के साथ हुआ ऐसा,वीडियो हुई वायरल

अमरकंटक : लोगों को भगवान में अथा विश्वास होता है जिसके लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते है। मुरादें पूरी करने के लिए वो क्या-क्या नहीं करते मंदिर में धार्मिक अनुष्ठान हो, गरीबों को खाना खिलाना हो, प्रसाद चढ़ाना हो, नंगे पैर घर से मंदिर तक पहुंचना जैसी सारी मुरादें पूरी करते है। इन सब में लोगों का विश्वास होता है और इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

लेकिन कई बार ऐसा करने पर हम मुसीबतों में भी फंस जाते हैं। अमरकंटक के एक मंदिर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसने देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे। कहा जा रहा है कि वीडियो मध्य प्रदेश स्थित नर्मदा नदी के उद्गम स्थल अमरकंटक के एक मंदिर का है। वीडियो में एक महिला मंदिर में मनोकामना पूरी करने वाले हाथी की एक मूर्ति के नीचे से निकलना चाह रही थी। इसके लिए वो नीचे चली तो गई लेकिन इसके बाद वो फंस गई।

ऐसे में बड़े मजे से वह हंस रही है वीडियो में देखा जा रहा है कि वह हाथी के नीचें से निकलने में फस गई और लोगो उनकी वीडियो बना रहे है और वो है कर पोज़ भी दे रही है। थोड़ी देर में महिला को समझ आ गया, कि अब यहां से निकलना थोड़ा कठिन हो गया है। महिला को हाथी की मूर्ति के नीचे फंसा देख, वहां मौजूद अन्य महिलाओं ने महिला को निकालने की कोशिश की, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी 7-8 महिलाएं सफल नहीं हो सकी। इसका वीडियो आप यहां देख सकते हैं जो वायरल हो रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com