गर्मी से परेशान इस शख्स ने नंगे होकर चलाई गाड़ी, फोटो वायरल

0
100
nude man

नई दिल्ली : गर्मी से सभी का हाल बेहाल हो जाता है । लोग गर्मी से छुटकारा पाने के लिए अलग- अलग चीजें कर रहे हैं, कोई आइसक्रीम खा रहा है तो कोई कोल्ड्रिंक और जूस का सहारा ले रहा है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने गर्मी से परेशान होकर अपने कपड़े ही उतार दिए हो और नग्न होकर बाहर घूम रहा हो।

जी हां आज हम आपको ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे है जिसने गर्मी से परेशान होकर अपने कपडे ही उतार दिए और नग्न हो कर घूम रहा है। आपको यकीन तो नहीं होगा लेकिन यह बात सच है, जर्मनी के एक शख्स ने ज्यादा गर्मी की वजह से पूरे कपड़े उतार दिए और सिर्फ सैंडल और हेलमेट पहनकर स्कूटी चलाने लगा।

https://twitter.com/PolizeiBB/status/1143759621380890625

जर्मनी में इन दिनों तापमान 40 डिग्री चल रहा है। कहा जा रहा है कि 1947 के बाद इस साल वहां सबसे ज्यादा गर्मी पड़ रही है। शख्स की इस हरकत का पुलिस को पता चला और पुलिस ने उसे रास्ते में ही पकड़ लिया। जिसके बाद उसने पुलिस को बताया कि उसे बहुत गर्मी लग रही थी इसलिए उसने कपड़े उतार दिए।

पुलिस को बताने के बाद शख्स फिर से स्कूटी चलाने लगा और पुलिस ने भी उसे कुछ नहीं कहा। पुलिस का कहना है कि ऐसे में वो क्या कर सकते हैं। इस बारे में लोगों ने ट्विट किया है कि आप बोलने के लिए फ्री मुक्त हैं, इस फोटो को देखकर क्या कहेंगे? ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here