‘मन की बात‘ करने से पहले पीएम मोदी ने लोगों से कही ये बात

0
18
PM modi

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के साथ दूसरी बार सत्ता में लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 जून से एक बार फिर ‘मन की बात’ करेंगे। दोबारा पीएम बनने के बाद पीएम मोदी ने रेडियो पर प्रसारित होने वाली ‘मन की बात‘ के लिए देश की जनता से सुझाव मांगे हैं। इससे पहले 24 फरवरी को ‘मन की बात‘ कार्यक्रम को पीएम मोदी ने संबोधित किया था। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंड पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दोबारा शुरू होने की जानकारी दी गई है।

ट्वीट में कहा गया है कि पीएम मोदी एक बार फिर आपसे जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार साझा करेंगे। ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 54वें संस्करण के लिए प्रधानमंत्री आपसे सुझाव आमंत्रित करते हैं, ताकि इस कार्यक्रम में आपके सुझावों और प्रगतिशील विचारों को शामिल किया जा सके।

’मन की बात‘ में जिन विषयों और मुद्दों पर प्रधानमंत्री से चर्चा सुनना चाहते हैं, उससे संबंधित अपने सुझाव व विचार भेजना न भूलें। आप अपने सुझाव ओपन फोरम के माध्यम से साझा कर सकते हैं या टॉल फ्री नंबर 1800-11-7800 डायल करके प्रधानमंत्री के लिए अपना सन्देश हिन्दी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड करा सकते हैं। कुछ चुनिंदा संदेशों को ‘मन की बात‘ में भी शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा आप 1922 पर मिस्ड कॉल करके एसएमएस के जरिए प्राप्त लिंक का इस्तेमाल कर सीधे प्रधानमंत्री को भी सुझाव भेज सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here