इस वजह से परिणीति ने सिद्धार्थ के साथ 5 साल तक नहीं की कोई फिल्म

0
32
sidharth

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया, जो दर्शको को बहुत पसंद आ रहा हैं। सिद्धार्थ और परिणीति इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म जबरिया जोड़ी में ये दोनों एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी बिहार में होने वाली किडनैपिंग कर जबरन शादी पर आधारित हैं। इस गंभीर मुद्दे को फिल्म में बड़े कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश की गयी हैं।

पकड़वा विवाह बिहार में एक बहुत ही अहम् हिस्सा रहा है। सिद्धार्थ और परिणीति से पूछा गया कि क्या उन्हें इसके बारे में पहले से जानकारी थी? जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, में पूरी तरह से इसके बारे में नहीं जानता था। हालांकि मेने एक दो बार ही कही  न्यूज़ पेपर में ऐसी खबरें पड़ी थी। डायरेक्टर जब मेरे पास यह स्क्रिप्ट लेकर आए, तब मुझे इसके बारे में गहराई में पता चला। हालांकि हम इस फिल्म के जरिए लोगो को एक कॉमिक अंदाज में सोशल मैसेज देना चाह रहे हैं।

5 साल बाद साथ नजर आए दोनों

सिद्धार्थ और परिणीति की जोड़ी को ‘हंसी तो फंसी’ के दौरान काफी ज्यादा पसंद किया गया था। उनसे पूछा की उन्होंने साथ आने में इतना लम्बा समय क्यों लिया तो परिणीति ने कहा, सिद्धार्थ और मुझे ‘हंसी तो फंसी’ में बहुत पसंद किया गया था। उसके बाद हमारे पास कई ऑफर्स भी आये लेकिन हम दोनों कुछ ऐसा करना चाहते थे, जो दोबारा वही ना लगे। यही वजह हैं की हमे आने में पांच साल लग गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here