ब्यूटी पार्लर से नहीं थप्पड़ से बढ़ाए अपने चेहरे की खूबसूरती

अपने चेहरे की चमक पाने के लिए आप क्या कुछ नहीं करती हैं। चाहे वो पार्लर जाकर हर महीने फेशियल करना हो या ब्लीच, घरेलू नुस्खे आजमाने हो या फिर महंगे प्रोडक्ट का इस्तेमाल करना हो, आप हर वो चीज करती हैं जिससे आपकी चमक बढ़ सके।

0
210

अपने चेहरे की चमक पाने के लिए आप क्या कुछ नहीं करती हैं। चाहे वो पार्लर जाकर हर महीने फेशियल करना हो या ब्लीच, घरेलू नुस्खे आजमाने हो या फिर महंगे प्रोडक्ट का इस्तेमाल करना हो, आप हर वो चीज करती हैं जिससे आपकी चमक बढ़ सके। वैसे भी आज के समय में कोण खूबसूरत नहीं दिखना चाहता हैं। खूबसूरत दिखने के लिए हर कोई कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाता हैं।

कोई घरेलु नुस्खे अपनाते है तो कोई पार्लर में पैसे खर्च करता हैं उसके बाद भी आप अपनी खूबसूरती से संतुष्ट नहीं होते हैं। तो आईये आज हम आपको ऐसे नुस्खे के बारे में बताने जा रहे है जिससे आपके चेहरे की खूबसूरती डबल हो जाएगी। जी हां अब अच्छी स्किन पाने के लिए एक अजीब ट्रेंड सामने आया है। यह ट्रेंड है खुद को थप्पड़ मारने का। दरअसल, इसे स्लैप थेरपी कहते हैं। ब्यूटी विशेषज्ञों की मानें तो थप्पड़ के कारण चेहरे में खून का बहाव बढ़ता है और स्किन एनर्जेटिक होती है।

चेहरे पर क्रीम या मॉइश्चराइजर लगाने के दौरान भी ब्लड फ्लो बढ़ता है और स्किन एनर्जेटिक होती है। एक्सपर्ट्स की मानें तो थप्पड़ मारना कोलेजन पर भी काम करता है, जिससे स्किन निखरती है। हालांकि थप्पड़ मारने का यह बिल्कुल मतलब नहीं है कि खुद को चोट पहुंचाएं। माना जाता है कि थप्पड़ मारने से फेशियल एरिया में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है और स्किन में एनर्जी लेवल भी बढ़ता है और चेहरे पर रौनक आती है। बस आपको थोड़ा अपनी स्किन पर प्रेशर डालना है, जिससे ब्लड फ्लो बढ़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here