Breaking News

B’Day Spl : सनी लियोनी ने कैसे तय किया, पोर्न स्टार से सुपर स्टार तक का सफर

Posted on: 13 May 2018 10:34 by Ravindra Singh Rana
B’Day Spl : सनी लियोनी ने कैसे तय किया, पोर्न स्टार से सुपर स्टार तक का सफर

मुंबई: पोर्न स्टार से बॉलीवुड का सफ़र करने वाली मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी आज अपना 37 वां जन्म दिन मना रही है, आज ही के दिन 13 मई, 1981 को सनी लियोनी का जन्म हुआ था, सनी लियोनी का रियेल नाम कुलजीत कौर है।

sanny lion

सनी लियोनी पंजाब की रहने वाली है लेकिन उनका पूरा परिवार अमेरिका में बस चूका है, पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस का सफर तय करने वाली सनी लियोनी पहली एसी अभिनेत्री थी।

आज बर्थडे सनी लियोनी के लिए काफी खास है। सनी लियोनी तीन बच्चों की मां हैं, जिनमें एक बेटी और दो बेटे हैं। तीनों बच्चों के साथ उनका यह पहला बर्थडे और फर्स्ट मदर्स डे है।

Related image

सनी और डेनियल वेबर ने वर्ष 2011 में शादी की थी और निशा उनकी पहली बेटी है। सनी ने महाराष्‍ट्र के लातूर की 21 महीने की लड़की निशा को पिछले साल जून में अडॉप्‍ट किया था। सनी ने ‘जिस्म 2’, ‘रागनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहले लीला’ जैैसी फिल्मों में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई।

सनी लियोनी ने अपनी पहली जॉब 19 साल की उम्र में शुरू कर दी थी। पॉकेट मनी के लिए उन्होंने एक जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम किया था।सनी लियोनी को 18 साल की उम्र में पता चला था कि वो बाइसेक्शुअल हैं।

यानी ऐसा शख्स जो लड़के और लड़की दोनों के प्रति आकर्षित होता है। सनी लियोनी भले ही एक पॉर्न स्टार के तौर पर फेमस हुईं, लेकिन सनी का हमेशा से नर्स बनने का सपना था। ताकि वह गरीबों का इलाज कर सकें।

Related image

एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बड़ा खुलासा किया था कि उन्होंने खुद अपने माता-पिता के सामने कहा था कि मैं पोर्न स्टार बनना चाहती हूं। सनी लियोनी लगभग 50 पोर्न फिल्में बना चुकी हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com