Breaking News

B’Day Special: इस फिल्म से बदली थी ‘डिंपल गर्ल’ की जिंदगी

Posted on: 31 Jan 2019 12:22 by Mohit Devkar
B’Day Special: इस फिल्म से बदली थी ‘डिंपल गर्ल’ की जिंदगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आज अपना 44वां जन्मदिन मानाने जा रही हैं. शिमला में पैदा हुईं प्रीति ने बॉलीवुड में एक खास मुकाम बनाया है. इस ऐड के बाद प्रीति को नई पहचान बनी और अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 की फिल्म ‘दिल से’ की और उसी साल फिल्म ‘सोल्जर’ में फिर दिखीं.

बॉलीवुड में शुरुआत करियर में फिल्म ‘क्या कहना में’ कुवारी मां की भूमिका के किरदार के लिए प्रीति को खूब सराहा गया. उन्हें इस रोल के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नई अदाकारा का अवॉर्ड दिया गया.

एक इंटरव्यू में प्रीति ने बताया था कि, “एक समय ऐसा था जब प्रीत‍ि को अंडर वर्ल्‍ड की धमकियों का सामना करना पड़ा. उन्‍होंने ऐसे दौर में सिक्‍योरिटी तक लेने से मना कर दिया था. यदि उन्हें पता होता कि सभी लोग अंडरवर्ल्ड से डर कर पीछे हो जाएंगे तो शायद मैं भी अंडरवर्ल्ड के खिलाफ आवाज न उठाती. लेकिन वे खड़ी रहीं. प्रीति ने कहा कि एक ऐसा समय था कि उन्होंने +92 से शुरू होने वाले नंबर तक उठाना बंद कर दिया था. उस वक्त एक प्रोटोकॉल भी था कि यदि आपको +92 से कॉल आती तो आपके कॉल रिकॉर्ड होना शुरू हो जाते थे. धमकियों के इस दौर में प्रीति ने कहा कि उनसे लाल कृष्ण आडवाणी ने बात की और भरोसा दिलाया कि डरने की कोई बात नहीं है. हालांकि,मैंने सिक्योरिटी लेने से मना कर दिया था, लेकिन बाद में सादी वर्दी में कुछ पुलिस वाले मेरे साथ सेट पर रहते थे.”

Read More: शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता की कार को मारी टक्कर, ड्राईवर के साथ की मारपीट

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com