B’day Special : जूही चावला ने इस वजह से की बूढ़े आदमी से शादी, पति को कह चुकीं है- ‘टाइमपास’

बॉलीवुड की बहुत ही सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक कही जाने वाली जूही चावला 13 नवंबर को अपना 52 जन्मदिन मना रही हैं उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने जबरदस्त रोल से सभी के दिलों में जगह बनाई वह बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जिसने लम्बे समय तक बॉलीवुड और लोगों के दिलों पर राज किया है।

0
42
juhi

बॉलीवुड की बहुत ही सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक कही जाने वाली जूही चावला 13 नवंबर को अपना 52 जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने जबरदस्त रोल से सभी के दिलों में जगह बनाई। वह बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जिसने लम्बे समय तक बॉलीवुड और लोगों के दिलों पर राज किया है। बॉलीवुड की सबसे उम्दा अदाकाराओं में जूही चावला का नाम हमेशा सबसे ऊपर रहता है। कई फिल्मों में निभाया गया उनका किरदार आज भी लोगों जे जहानों में शामिल है। आज भी उनके लाखों करोड़ो दीवाने हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

जूही चावला इस लिए भी दूसरी अभिनेत्रियों से अलग है क्योंकि उन्हें कभी भी किसी विवाद में घिरते हुए नहीं देखा गया। जूही की प्रोफेशनल जिंदगी जितनी खुली रही, उनकी व्यक्तिगत जिंदगी उतनी दबी छुपी रही। जिसका कारण उनका अपने व्यक्तिगत जीवन को लाइमलाईट से दूर रखना है। बता दें जुहीं चावला के दो बच्चे हैं। मगर जुहीं के बच्चे कभी भी चकाचौंध में नहीं आए। यही नहीं जूही ने अपनी शादी भी बड़ी गुपचुप तरीके से की।

खबरों की माने तो इसके पीछे उनकी मंशा अपने फ़िल्मी करियर को ख़राब नहीं करना था। जुहीं ने अपनी शादी का खुलासा उस दौरान किया जब वे बच्चे को जन्म देने वाली थी। अपनी मुस्कान से एक दशक से भी ज़्यादा फ़िल्मी दुनिया पर राज करने वाली जुहीं और उनके पति जय मेहता का इश्क जब परवान चढ़ रहा था तब वे अक्सर सुर्खियों का हिस्सा होती थी। मगर कभी भी इनके बारे में कोई पूरी जानकारी इकठ्ठा नहीं कर पाता। इन दोनों ने अपने रिश्ते को इतना सीक्रेट रखा कि अपनी शादी की ख़बर तक किसी को नहीं लगने दी। आपको बता दें कि एक बार ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बात करते हुए जूही चावला जय मेहता को ‘टाइमपास’ भी कह चुकीं हैं लेकिन केवल मजाक में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here