‘अभिनंदन‘ के सम्मान में बीसीसीआई ने जारी की नई जर्सी

0
34

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान एक मार्च को वापस वतन लौटे तो देशभर में उनका स्वागत किया गया। वहीं देश के बाॅलीवुड, खेल जगत, राजनीतिक सहित अन्य लोगों ने विंग कमांडर अभिनंदन के जज्बे को सलाम किया। इसी बीच बीसीसीआई ने टीम इंडिया की नई जर्सी लांच की है। इस नई जर्सी के पीछे नंब-1 और विंग कमांडर अभिनंदन लिखा है।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘आपका स्वागत है अभिनंदन, दिलों से लेकर आसमान तक में आपका राज है, आपका साहस और गरिमा आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेंगी। विंग कमांडर अभिनंदन को सम्मान देने के लिए बीसीसीआई की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। इधर, सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘हमारे इस हीरो के शौर्य को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। उन्होंने अपने साहस, निस्वार्थपन और दृढ़ता से हम सबको खुद पर भरोसा रखना सिखाया है। आपका अपने घर में स्वागत है अभिनंदन‘।

वर्ल्ड कप में न्यू जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया

इसी साल होने वाले क्रिकेट विश्वकप के लिए टीम इंडिया ने नई जर्सी लांच की है। पूर्व कप्तान एमएस धोनी, मौजूदा कप्तान विराट कोहली, टेस्ट उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ न्यूज जर्सी लांचिंग इवेंट में शामिल हुए।

इस दौरान जब मीडिया ने नई जर्सी को लेकर एमएस धोनी से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ये जर्सी मुझे उस विरासत की याद दिलाता है, जो हमें मिली है। इस दौरान उन्होंने ने कपिल की अगवानी में जीता गया 1983 के पहले विश्वकप का भी जिक्र किया। धोनी ने कहा कि विश्वकप में नई जर्सी पहनकर मैच खेलेंगे, जो हमारे के लिए गर्व की बात है और हम वर्ल्ड कप भी जीतेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here