अब गुजरात में बरपा बाढ़ का कहर, 24 घंटे की बारिश ने तोड़ा रिकॉर्ड

0
95

गुजरात में भी भारी बारिश के चलते बढ़ की स्थिति बन चुकी है. तेज बारिश के बीच हुई कुछ घटनाओं में चार लोगों की मौत भी हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में गुजरात में करीब 500 मिमी बारिश हुई है. जिसकी वजह से जनजीवन को काफी नुक्सान पहुंचा है.

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि वडोदरा के छनी इलाके में भारी बारिश के चलते दीवार गिरने से बुधवार शाम चार मजदूरों की मौत हो गई है. फतेहगंज, कारेली बाग, मांडवी, पाणी गेट, दांडिया बाजार, रावपुरा टावर, हरिनगर (गोत्री) और समा तरसाली, चाणक्यपुरी, कल्याणपुरी, मकरपुरा इलाकों में घरों में भी पानी घुस गया है. हालांकि लोगों में मगरमच्छ के कारण डर बना हुआ है.

दरअसल, शहर के पास बहने वाली नदियां काफी उफान पर आ गई हैं. जिसकी वजह से नदी में रहने वाले मगरमच्छ बहकर शहर में घुस चुके हैं. बता दें कि, शहर के कुछ इलाकों में मगरमच्छ देखें भी गए हैं. जिसके बाद तीन मगरमच्छों को पकड़ा जा चूका है. मालूम हो की बुधवार को वडोदरा में चार घंटे में ही 18 इंच बारिश होने की वजह से शहर में काफी आफत मच गई है.

वहीं मौसम विभाग के मुताबिक, वडोदरा शहर में रिकॉर्ड तोड़ बारिश दर्ज की गई है. मौसम विभाग के निदेशक जयंत सरकार ने कहा कि अगले तीन दिनों में भी भारी बारिश होने का अनुमान है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here