Breaking News

बच्ची से रेप मामले पर श्रीनगर में हंगामा | Bandipora: Anger on the Streets in Kashmir Over Rape of 3-Year-Old Child…

Posted on: 14 May 2019 14:55 by Mohit Devkar
बच्ची से रेप मामले पर श्रीनगर में हंगामा | Bandipora: Anger on the Streets in Kashmir Over Rape of 3-Year-Old Child…

जम्मू-कश्मीर बांदीपोरा जिले के सुंबल इलाके में तीन साल की बच्ची के साथ रेप के बाद घटी में लगातार काफी तनाव बढ़ता जा रहा है. विरोध प्रदर्शन, पत्थरबजी का सिलसिला सोमवार से चलता आ रहा है. ख़बरों के मुताबिक, स्कूल में आरोपी ने बच्ची को टॉफी के बहाने से टॉयलेट में ले गया और वहां पर उसके साथ रेप किया. इसके चलते प्रिंसिपल ने आरोपी की उम्र भी गलत बताई थी जिसके बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

स्थानीय पुलिस ने आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल को बुलाया गया है. पुलिस ने आरोपी की उम्र के बारे में गलत जानकारी देने के लिए स्कूल के प्रिंसिपल को भी गिरफ्तार किया है.

लगातार हिंसा के बढ़ने के कारण अधिकारियों ने कई स्कूल बंद करवा दिए हैं. कई स्थानों में बंदी के बावजूद बारामुला, बांदीपोरा, कुपवाड़ा, श्रीनगर, गांदरबल और अनंतनाग के कई हिस्सों में हिंसा लगातार बढ़ते जा रही है. इस मामले का विरोध कर रहे छात्रों का कहना है कि आरोपी को मौत की सजा दी जाए. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इस तरह की घटनाएं लड़कियों में डर पैदा करती हैं.

श्रीनगर में भी इस मामले पर छात्र काफी विरोध कर रहे हैं. वह लगातार सुरक्षाकर्मियों पर पथराव कर रहे हैं. जिसके चलते कई सुरक्षाकर्मी घायल भी हुए हैं. कई जगहों पर विरोध प्रदर्शनों में कई अन्य लोग घायल हुए, जिनमें से कुछ गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पुलिस ने कहा कि झड़पों के दौरान 47 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com