Breaking News

Baghban एक्ट्रेस Arzoo Govitrikar ने पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Posted on: 06 Mar 2019 17:34 by Ravi Alawa
Baghban एक्ट्रेस Arzoo Govitrikar ने पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की सुपरहिट फिल्म ‘बागबान’ और ‘मेरे बाप पहले आप’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री आरजू गोवित्रिकर (Arzoo Govitrikar) ने अपने बिजनेसमैन पति सिद्धार्थ सबरवाल (Siddharth Sabharwal) के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया है.

 

Must Read: इंतजार हुआ खत्म : इस महीने Farhan Akhtar करेंगे Shibani Dandekar से शादी

आरजू ने एफआईआर दर्ज करवाते हुए यह गंभीर आरोप लगाया है कि, पति सिद्धार्थ सबरवाल शराब ने नशे में उनसे मारपीट की है. आरजू ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे उनके पति ने बाथरूम में घसीटते हुए और उनपर हमला किया था. आरजू ने इस घटना का कथित तौर पर CCTV फुटेज भी पुलिस को दिया है.

 

Must Read: Anurag Kashyap ने इस हॉट एक्‍ट्रेस को किए अश्लील मैसेज

जब इस मामले को लेकर पुलिस ने उनके पति सिद्धार्थ सबरवाल से बात की तो उन्होंने कहा कि, ‘गोवित्रिकर ने एक क्राइम शो के रिहर्सल के बहाने थप्पड़ मारने के लिए मुझसे कहा था.’ सिद्धार्थ ने आगे कहा कि, ‘मैं सही समय पर सही जगह इन आरोपों का जवाब दूंगा.’

 

Must Read: 21 साल की यह खूबसूरत लड़की बनी दुनिया की सबसे युवा अरबपति

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार फरवरी में आरजू पर कथित तौर पर हमला हुआ था, जिसके बाद वो वर्ली अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गईं थी. आरजू गोवित्रिकर मशहूर अभिनेत्री और मॉडल अदिति गोवित्रिकर की बहन हैं, जिन्होंने ‘दे दना दन’ ‘भेजा फ्राई 2′ ’16 दिसंबर’ और ‘पहेली’ जैसी फिल्मों में काम किया है. साल 2010 में सिद्धार्थ सबरवाल से आरजू ने शादी की थी. दोनों का एक 5 साल का बेटा आशमन भी है. आरजू टीवी शो ‘नागिन’ और ‘एक लड़की अनजानी सी’ में भी नजर आ चुकी है.

View this post on Instagram

Happy new year#hubby#love#blessed#siddharth

A post shared by Arzoo Govitrikar (@arzoogovitrikarr) on

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com