अपने बयान पर बुरे फंसे योगी, प्रचार रोक के बाद ट्वीट भी डीलिट | Badly trapped ‘Yogi’ on his Statement

0
13
cm-yogi-up-pashchim-bangal-mamata

चुनाव प्रचार में राजनेता इतने मशरूफ हो जाते है कि वे क्या बोल रहे हैं इस बात का भी ध्यान उन्हें नहीं रहता, इस पर चुनाव आयोग भी इस बार सख्ती भरे अदांज में ऐसे नेताओं पर कार्रवाई कर रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अली बजरंग बली वाले बयान पर चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर रोक लगाने के बाद अब उनके ट्वीटर से आपत्तिजनक ट्वीट को भी डीलिट कर दिया है।

मुख्यमंत्री योगी के अलावा गिरिराज सिंह, विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा, अभिनेत्री कोयना मित्रा और पूर्व सैन्य अधिकारी सुरेंद्र पुनिया के कुछ ट्वीट को भी हटाया गया है।

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर मुस्लिम लीग को वायरस बताया था। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम लीग एक ऐसा वायरस है। जिससे संक्रमित होने के बाद कोई नहीं बचता और अब तो विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुका है। सोचिये अगर ये जीत गए तो क्या होगा? ये वायरस पूरे देश मे फैल जाएगा।

इसके अलावा एक और ट्वीट में आदित्यनाथ ने कहा था कि 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ एक साथ था, उसके बाद ये मुस्लिम लीग का वायरस फैला और पूरे देश का ही बंटवारा कर दिया। आज फिर वही खतरा मंडरा रहा है। हरे झंडे फिर से लहराए जा रहे हैं। कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित हो गई है, सावधान रहे।

इस बयान के बाद विरोधी पार्टियों ने कड़ी आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की थी, जिसके बाद चुनाव आयोग ने इस पर एक्शन लिया था। ट्वीट को चुनाव आयोग के निर्देश के बाद ट्विटर ने डीलिट कर दिया है।

Read more : कांग्रेस नेताओं के खिलाफ प्रियंका की चिट्ठी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here