Breaking News

शादी से पहले यहां गैर मर्दों के साथ हमबिस्तर होती है कुंवारी लड़कियां

Posted on: 30 Jun 2018 12:23 by Surbhi Bhawsar
शादी से पहले यहां गैर मर्दों के साथ हमबिस्तर होती है कुंवारी लड़कियां

नई दिल्ली: भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया में कई ऐसी जगह है जहां लोग आज भी निचली मानसिकताओं को लेकर चल रहे हैँ। कुछ जगह ऐसी जहां मर्द कुवांरी लड़कियों से शादी नहीं करते तो वहीं कुछ जगह ऐसी जहां महिलाए हर साल 7 बार किसी गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाती है। जी हां, यह शारीरिक संबंध बनाने का खेल बहुत सी जगहों पर परंपराओं का नाम लेकर चल रहा है।

कुवांरी लड़कियों के साथ शादी नहीं-
अमेरिका में प्रशांत महासागर के पश्चिम में स्थित माइक्रोनेशिया इलाके में गुआम जनजाति के लोग रहते हैं। यहां की परंपरा के अनुसार मर्दों को कुवांरी लड़कियों के साथ शादी नहीं करनी होती है।

जानकारी के मुताबिक यहां के लोगों को शादी से पहले किसी मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाना ही पड़ता है। साथ ही कहा जाता है अगर शादी के समय कोई लड़की कुंवारी पाई जाती है तो उसे कानून का उल्लंघन कहा जाता है।

16वीं सदी से चली आ रही परंपरा-
वहीं ऐसा ही कुछ इंडोनेशिया में भी होता है। कहा जाता है परंपरा के मुताबिक हर साल यहां की महिलाएं किसी अंजान मर्द को ढ़ूंढती है और फिर उसके साथ संबंध भी बनाती है। यहां तक की उनकी इस बात से उनके पति भी वाकिफ हैं। कहा जाता है यह परंपरा 16वीं सदी से चली आ रही है।

पोन त्योहार के दौरान बड़ी तादाद में पुरुष और औरतें माउंट केमुकस पहुंचते हैं। फिर यहां किसी अंजान शख्स के साथ संबंध बनाती है। फिर हर 35 दिन के अंतराल पर यानी जब त्योहार आयोजित होता है, महिला को उसी पुरुष के साथ संबंध बनाना होता है। ऐसा लगातार सात बार करने पर ही औरतों का मकसद पूरा होता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com