Breaking News

बेबी ऑयल एक बेहतरीन मेकअप रीमूवर

Posted on: 09 Aug 2018 17:55 by shilpa
बेबी ऑयल एक बेहतरीन मेकअप रीमूवर

आप चाहती हैं कि आपकी स्किन हमेशा जवां और ग्लोइंग बनी रहे तो इसके लिए एक बात हमेशा याद रखें। फिर चाहे कितनी भी देर क्यों न हो जाए रात को बिना मेकअप हटाए न सोएं। समय के साथ एजिंग का असर आपके चेहरे पर भी दिखने लगता है और इसे छिपना के लिए आप मेकअप और ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं और हा मेकअप रीमूवर के तौर पर बेबी ऑयल का इस्तेमाल करें।

चुटकियों में खूबसूरत बनाते हैं ये घरेलू नुस्‍खे

क्यों बेबी ऑयल है बेस्ट
सामान्य तेल का इस्तेमाल करने पर आपके चेहरे के पोर्स बंद हो जाते हैं जिससे एक्ने होने की आशंका रहती है और आमतौर पर मेकअप रीमूवर्स में ऐस्ट्रिन्जेंट होता है जो आपकी स्किन को ड्राई बना देता है। लिहाजा बेबी ऑयल बेस्ट मेकअप रीमूवर है क्योंकि यह बेहद लाइट होता है और इसके इन्ग्रीडिएंट्स भी आपकी स्किन के लिए सेफ हैं। बेबी ऑयल मेकअप रीमूव करने के साथ ही स्किन को पोषण भी देता है।दही फेस पैक से चेहरे को बनाईए स्वस्थ और चमकदार

दही फेस पैक से चेहरे को बनाईए स्वस्थ और चमकदार

सही ऑयल चुनना है जरूरी
अपनी स्किन टाइप के हिसाब से सही बेबी ऑयल चुनें। खासतौर पर अगर आपकी स्किन सेंसेटिव है तो बहुत हेवी या चिपचिपा बेबी ऑयल यूज न करें। हल्का तेल चुनें जो आसानी से आपके स्किन में अब्ज़ॉर्ब हो जाए।

निखरी त्वचा और खूबसूरत बाल पाईए..आम के इस्तेमाल से

बेबी ऑयल के दूसरे फायदे
वैक्सिंग कराने के बाद अगर आप बेबी ऑयल से मसाज करेंगी तो वैक्स का चिपचिपापन और रेडनेस दूर हो जाएगी।

जिस तरह बच्चों को बेबी ऑयल से फायदा होता है ठीक उसी तरह आप भी स्किन का मॉइश्चर बरकरार रखने के लिए नहाने से पहले या बाद में बेबी ऑयल से मसाज कर सकती हैं। रात में सोने से पहले हाथ, पैर और नाखूनों पर बेबी ऑयल लगाएं आपकी त्वचा हेल्दी हो जाएगी।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com