बाबूलाल गौर ने की कमलनाथ की तारीफ, ससुर की राय से पुत्रवधु सहमत नहीं

0
14

विकास का छिंदवाड़ा मॉडल पुस्तक के विमोचन समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं छिंदवाड़ा सांसद कमलनाथ के कामकाज की जमकर तारीफ की।गौर बोले- कमलनाथ विकासवादी व विकास के व्यक्ति हैं।

भोपाल में नर्मदा जल लाने के लिए जब मैं उनके पास गया तो तत्कालीन शहरी विकास मंत्री रूप में उन्होंने तुरंत 300 करोड़ रुपए दिए मेट्रो की डीपीआर बनाने भी बजट दिया। भाजपा नेत्री एवं गौर की पुत्रवधु कृष्णा गौर का कहना है कि गौर को पार्टी लाइन से हटकर काम नहीं करना चाहिए।

राजधानी में आयोजित विमोचन समारोह में एकता परिषद के पीवी राजगोपाल, पूर्व मंत्री विजय पाटनी और पुस्तक के लेखक भास्कर राव रोकड़े मौजूद थे। गौर ने इस अवसर पर कमलनाथ की जमकर तारीफ की। उनका विजन विकासवादी रहा है।

इस मौके पर गौर ने यह भी कहा कि आजकल झुग्गियों को अधिकार दे देना, झंडे लगा देना सही नहीं है। अगर बिजली का काम हुआ तो छिंदवाड़ा में हुआ। उल्लेखनीय है कि पुस्तक में भाजपा सरकार की जमकर आलोचना की गई है। भाजपा सरकार को भी ढोंग-ढकोसले की सरकार बताया गया है। कार्यक्रम में पूर्व सांसद सुरेंद्र सिंह ठाकुर सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

मैं अपनी बात पर कायम: गौर
मीडिया से बातचीत मेंगौर बोले- पुस्तक विमोचन कार्यक्रम किसी पार्टी का नहीं था। विकास के मुद्दे पर राजनीति नहीं होना चाहिए। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी यही कहते थे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कहते हैं सबका साथ-सबका विकास।” गौर ने कहा कि मैं अपनी बात पर कायम हूं, विकास के नाम पर सब एक हैं।

गौर ने गलत किया: कृष्णा
पूर्व महापौर भाजपा नेत्री एवं गौर की पुत्रवधु कृष्णा गौर ने कहा कि कांग्रेस के कार्यक्रम में जाकर बाबूलाल गौर ने गलत किया। कमलनाथ पर सिखों के नरसंहार का मामला दर्ज है उनकी तारीफ करना गलत है। गौर साहब वरिष्ठ नेता हैं लेकिन पार्टी लाइन से हटकर काम नहीं करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here