Breaking News

दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतरे कंप्यूटर बाबा, करेंगे चुनाव प्रचार | Computer Baba will campaign in support of ‘Digvijay Singh’

Posted on: 04 May 2019 20:44 by bharat prajapat
दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतरे कंप्यूटर बाबा, करेंगे चुनाव प्रचार | Computer Baba will campaign in support of ‘Digvijay Singh’

मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में कंप्यूटर बाबा उतर आए हैं। कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह को सभी साधु संतों ने समर्थन दिया है और दिग्विजय सिंह के लिए देशभर से करीब 7000 साधु संत चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सभी संत 7 8 और 9 मई को भोपाल पंहुचेंगे।

उन्होंने बताया की साधु संत इन 3 दिनों में दिग्विजय सिंह को विजयी बनाने के लिए धुनि तापेंगे और हठयोग भी किया जाएगा। साथ ही सभी साधु संत 7 मई की सुबह योग कर दिग्विजय सिंह के लिए अनुष्ठान करेंगे और 8 मई को शोभायात्रा निकालेंगे। इस दौरान वे दिग्विजय सिंह को जिताने के लिए जनता से आग्रह भी करेंगे।

कंप्यूटर बाबा ने इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर भी जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि ‘मोदी जी‘ अब कभी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। साथ ही उन्होंने मोदी को भारत का सबसे झूठा प्रधानमंत्री भी बनाया और कहा कि ‘मोदी जी‘ सिर्फ झूठ बोलते हैं उन्हें शर्म आना चाहिए कि वह सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उन्हें खुद के दम पर वोट मांगना चाहिए ना कि सेना के शौर्य पर।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com