Breaking News

बाबा रामदेव के पतंजलि को प्रचार में टक्कर देंगा श्री श्री तत्वा

Posted on: 11 Jun 2018 09:48 by Praveen Rathore
बाबा रामदेव के पतंजलि को प्रचार में टक्कर देंगा श्री श्री तत्वा

नई दिल्ली। एफएमसीजी मार्केट में दस हजार करोड़ रुपए का मार्केट शेयर रखने वाले बाबा रामदेव के पतंजलि ब्रांड को अब श्री श्री रविशंकर का ब्रांड श्रीश्री तत्वा टक्कर देने को तैयार है। इसकी शुरुआत पिछले दिनों आईपीएल के दौरान हो चुकी है।

shree prod

बता दें कि श्री श्री रविशंकर का श्री श्री तत्वा ब्रांड एफएमसीजी मार्केट पर फोकस कर रहा है और इसका मुख्य मुकाबला पतंजलि ब्रांड से ही होना है। इससे पहले पतंजलि ने मार्केट में बड़ी कंपनियों को पटखनी दी है। अब सीधा कॉम्पिटिशन श्री श्री तत्वा से होगा। श्री श्री तत्वा के माकेर्टिंग से जुड़े सूत्रों का कहना है कि श्री श्री तत्वा ने आईपीएल के दौरान दो सौ करोड़ रुपए टीवी एड कैम्पेन पर खर्च किए हैं, वहीं अब आउटडोर पब्लिसिटी पर भी फोकस किया जाएगा। हालांकि अभी प्रचार के दौरान कैम्पेन पर कितना खर्च या निवेश किया जा रहा है, इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इतना जरूर है कि ये एक बिग कैम्पेन होगा।

एक हजार स्टोर खोलने की योजना
श्री श्री रविशंकर का श्री श्री तत्वा ब्रांड से देशभर में हर्बल-आयुर्वेदिक प्रोडक्ट सेगमेंट में एक हजार स्टोर खोलने की योजना है। इस योजना पर भी तेजी से काम हो रहा है, लेकिन इससे पहले पतंजलि और श्रीश्री तत्वा का मार्केटिंग कैम्पेन युद्ध शुरू हो सकता है।

बड़ी कंपनियों ने अपना पोर्टफोलियो बढ़ाया
उल्लेखनीय है कि पतंजलि के प्रोडक्ट मार्केट में आने के बाद प्राक्टल एंड गैंबल, हिंदुस्तान लीवर जैसी दिग्गज कंपनियों को भी चुनौती मिली थी और इस निपटने के लिए उन्हें अपना पोर्टफोलिया विस्तारित करना पड़ा था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com