#MeToo: ‘बागी 2’ की एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- वो मेरी ब्रॉ से….

0
46
Baaghi-2-Actress

baaghi 2 actress tanya paul singh accused adnan sheikh for molestation

बॉलीवुड में जबसे #MeToo कैंपेन की शुरुआत हुई है. तबसे इस कैंपेन की वजह से बॉलीवुड के कई अभिनेता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. इस कैंपेन के द्वारा कई महिलाओं, मॉडल और अभिनेत्रियों ने सामने आकर अपने साथ हुए हादसे को उजागर किया है.

21 साल तक राज करने वाला CID बंद, अब नजर नहीं आएंगे ACP प्रद्युम्न

Via

अब एक नई खबर यह सामने आई है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ की अभिनेत्री तान्या पॉल सिंह ने असिस्टेंट फिल्म डायरेक्टर अदनान शेख पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया है. तान्या पॉल सिंह ने ‘बागी 2’ में दूसरी लीड एक्ट्रेस का रोल किया था.

रणवीर-दीपिका के बाद अब सामने आई कपिल शर्मा की शादी की डेट

Via

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेत्री ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने साथ हुए हादसे को बताया है. तान्या ने लिखा कि ‘यह सब ‘बागी 2’ फिल्म की शुरुआत में हुआ था. राइटर और डायरेक्टर के साथ हुई मीटिंग के बीच में वो मेरी ब्रॉ से छेड़छाड़ करते थे. और मेरी जांघ पर तेजी से हाथ मारते थे.

यह सब हादसा वहां मौजूद 3 असिस्टेंट डायरेक्टर जिनमें महिलाएं और पुरुष भी शामिल हैं उन्होंने देखा था. वहां मौजूद सभी महिलाएं कहती थीं कि क्या उन्हें प्रोफेनशल तौर पर फिजिकली कितनी दूरी बनानी चाहिए इसके बारे में नहीं पता है.

Via

इसके साथ ही अभिनेत्री ने आगे बताया कि जब मैंने इस बात को लेकर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर से बात की वह महिलाओं का समर्थन करती हैं. उन्होंने कहा कि उनसे जितना हो सकता है वह सहायता करेंगी, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपको पता है मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकती. हम लोग सब कुछ जानते हैं. वह डायरेक्टर के रिश्तेदार हैं और वह उन पर अंधा विश्वास करते हैं.

View this post on Instagram

That cold look !!!

A post shared by Tanya Paul Singh (@tanyapaulsingh) on

 

अभिनेत्री ने आगे बताया कि असिस्टेंट डायरेक्टर 6 फिट के हैं और अगर मैं कोशिश भी करती उन्हें चाटा मारने की तो मेरे हाथ उनके चेहरे तक नहीं पहुंच पाते. इन सबसे मेरे स्वास्थ्य पर खराब असर पड़ा है. मेरा 10 किलो वजन बढ़ गया. मैं 6 महीने तक डिप्रेशन में रही हूं. इन 6 महीनों में मुझे फिल हुआ कि अगर आप बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी बड़े व्यक्ति के रिश्तेदार न हो तो अच्छे काम के बाद भी बहुत कुछ आपको झेलना पड़ता है.

 

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की बागी 2′ दिशा पटानी के साथ तान्या दूसरी लीड अभिनेत्री थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here