Breaking News

जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने पर आजम खान की बड़ी मुश्किलें, EC ने लिया एक्शन | EC took action on Azam Khan making objectionable comments on Jaya Prada

Posted on: 15 Apr 2019 21:11 by bharat prajapat
जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने पर आजम खान की बड़ी मुश्किलें, EC ने लिया एक्शन | EC took action on Azam Khan making objectionable comments on Jaya Prada

समजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तरप्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी आजम खान द्वारा बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा पर अविवादित टिप्पणी किए जाने पर अब वे मुश्किलों में फँसतें नजर आा रहे है। बता दे कि चुनाव आयोग ने आजम खान की इस टिप्पणी पर एक्शन लेते हुए चुनाव आयोग ने संबंधित निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है साथ ही इस जयाप्रदा पर दिए गए बयान की वीडियो फुटेज और उसकी ट्रांस्क्रिप्ट भी माँगी है। वहीं दूसरी तरफ महिला आयोग भी उन्हे नोटिस भेज चुका है। साथ ही उनके खिलाफ शाहबाद थाने में केस भी दर्ज किया गया है।

बता दे कि आजम खान के इस बयान के बाद जया प्रदा ने भी उन पर पटलवार किया था और कहा था कि ‘‘यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है. आजम ने हद पार कर दी है. मेरा चरित्र हनन किया जा रहा है. हमारी रक्षा कौन करेगा।‘‘ उन्होने भावुक होकर कहा था कि ‘‘क्या मैं मर जाऊं तभी तसल्ली मिलेगी?”

साथ ही जया प्रदा ने चुनाव आयोग से आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की माँग करते हुए कहा था कि ‘‘उन्हें चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। समाज में महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं होगी। हम कहां जाएंगे? आप सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगी और रामपुर छोड़ दूंगी? लेकिन मैं नहीं छोड़ूंगी। आजम खान को हराकर छोड़ूंगी। आजम खान आदत से मजबूर हैं। वह सुधर नहीं सकते।”

वही मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट कर आजम खान पर निशाना साधा था और कहा था कि ‘‘शर्मनाक! आजम खान ने हद पार कर दी! विशेषकर ऐसे देश में जहां, महिलाओं को देवी माना जाता है। राजनीतिक मतभेद चलेगा, मतिभ्रष्ट लोग नहीं! चुल्लूभर पानी में डूब मरो।”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com