आजम खान ने लांघी हद, जया प्रदा के कपड़ों पर कही ये गंदी बात | Azam Khan said filthy thing’s on Jaya Prada’s Clothes

0
75

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है। इसी बीच एक-दूसरे पर आरोप भी जमकर लगा रहे हैं, बल्कि गलत बयानबाजी कर सुर्खियों में आ रहे हैं। यूपी के रामपुर से सपा प्रत्याशी आजम खान ने एक बार भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया है।

Jayaprada

चुनावी सभा में उन्होंने जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए और 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया। उसकी असलियत समझने में 17 साल लग गए। मैं 17 दिनों में पहचान गया था कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। इस बयान के बाद भाजपा ने आपत्ति जताई है। इससे पहले भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने सपा उम्मीदवार आजम खान पर तंज कसते हुए कहा था कि मैं तो आजम खान को अपना भाई मानती थी, किंतु वह मुझे बहन बुलाने के साथ मेरे बीमार होने की भी कामना करते रहे।

इधर, आजम खान के बयान पर महिला आयोग ने आपत्ति जताते हुए नोटिस जारी किया है। वहीं खान के लिए कुछ लोगों ने शाहबाद थाने में केस दर्ज करवाया है। इधर, आजम खान ने सफाई देते हुए कहा कि मैं नौ बार रामपुर से विधायक रहा हूं और मंत्री भी रहा। मुझे पता है कि क्या बोलना है, अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने अपने बयान में किसी का नाम लिया या किसी का अपमान किया तो मैं चुनाव से अपने कदम पीछे खींच लूंगा।

Read More : शिवराज सिंह तो दिग्विजय सिंह को हरा ही देंगे उमा भारती बोली

आजम खान ने 4 अफसरों को दी धमकी, तो हो गई FIR

लोकसभा चुनाव में इस बार 80 लोकसभा सीट वाले यूपी में सबसे ज्यादा घमासान मचा हुआ हैं। इतना ही नहीं, नेताओं की बेतुकी बयानबाजी से भी राजनीतिक माहौल गर्मा गया है। इसी बीच सपा सरकार के पूर्व मंत्री और रामपुर संसदीय सीट से गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान बेतुकी बयानबाजी के फंस गए हैं। सपा कार्यालय पर भड़काऊ भाषण देने और आचार संहिता का उल्लंघन के मामले में पुलिस ने खान के खिलाफ केस दर्ज किया।

Read More : जया प्रदा ने आजम खान को बताया खिलजी, कहा- चुनाव के दौरान मुझे परेशान किया

दरअसल, आजम खान ने सपा कार्यालय पर कहा कि डीएम सहित चार अफसर जिन-जिन जिलों में रहे हैं। इन्होंने कमजोरों को तेजाब डालकर जलाया है। कांग्रेस नेता फैसल लाला ने इस मामले में शिकायत की थी और सबूत के तौर पर भाषण की वीडियो क्लिप भी भेजी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस आजम खान के खिलाफ पूर्व में दर्ज मुकदमों में कोर्ट में चार्जशीट लगाने की तैयारी भी कर रही है। इस शिकायत के बाद यूपी की राजनीति में हलचल बढ़ गई है।

Read More : प्रयागराज से मैदान में किन्नर महामंडलेश्वर भवानी मां | Kinnar Mahamandaleshwar Bhavani Maa in the Election field from Prayagraj

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here