पहली बार Ayushmann Khurrana बने पुलिस ऑफिसर, वायरल हुआ फर्स्ट लुक | Ayushmann Khurrana’s First Look viral

0
66
Ayushmann Khurrana Starrer Article 15 First Look Out__1551948781_47.247.48.108

बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सबके दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बनाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही आपको पुलिस ऑफिसर की वर्दी में एक दमदार किरदार में नजर आने वाले है.

 

जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना का पुलिस ऑफिसर वाला शानदार लुक काफी वायरल हो रहा है. पहली बार आयुष्मान खुराना किसी फिल्म में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले है. फैंस को उनका यह पुलिस ऑफिसर वाला लुक पसंद आ रहा है.

Must Read: मशहूर अभिनेता की पत्नी पहली बार हुई टॉपलैस, फोटो हुई वायरल

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म Article15 में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आयुष्मान खुराना ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है. तस्वीर में आप देख सकते है कि आयुष्मान पुलिस की जीप के आगे खड़े कुछ कागजात पकड़े हुए नजर आ रहे है, आयुष्मान इस लुक में मूछों के साथ गंभीर अवस्था में नजर आ रहे है.

Must Read: सोनम कपूर ने खोला बेडरूम का राज, बताया रात में क्या करना पसंद है

बता दे कि, अनुभव सिन्हा की इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में आयुष्मान शुरू कर चुके हैं. अनुभव की यह फिल्म धर्म, जाति, लिंग और जन्म स्थान के आधार पर नागरिकों के साथ हो रहे भेदभाव पर आधारित है. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ ही सयानी गुप्ता, मनोज पाहवा, ईशा तलवार, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अय्यूब मुख्य किरदार में दिखाई देंगे.

 

Must Read: 21 साल बाद बॉलीवुड के दो दिग्गज आएंगे साथ-साथ

अनुभव सिन्हा की पिछली फिल्म ‘मुल्क’ सुपरहिट तो नहीं रही लेकिन दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स ने भी ‘मुल्क’ की कहानी को काफी पसंद किया था. अनुभव की यह फिल्म सांप्रदायिकता और कट्टरता पर आधारित फिल्म थी. आयुष्मान की कम बजट की फिल्म ‘बधाई हो’ ने भी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए अच्छी कमाई की थी. आयुष्मान की इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. अब यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि पहली बार पुलिस ऑफिसर के किरदार में आयुष्मान को दर्शक पसंद करते है या नहीं. वैसे आपको बता दे कि पिछले साल बॉक्स-ऑफिस पर पुलिस पर आधारित कई फिल्में आईं और हिट भी रहीं. पहली बार पुलिस ऑफिसर के किरदार में आयुष्मान को देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here