अयोध्या फैसला: आडवाणी ने जताई खुशी, कहा- भगवान का शुक्रिया कि मै इस मुहिम का हिस्सा बना

0
67
Advani

नई दिल्ली। देश की सर्वोच्च अदालत ने दशको से लंबित पडे़ अयोध्या में विवादित श्रीराम जन्मभूमि विवाद मामले में अपना फैसला सुना दिया है। जिसके तहत रामलला को विवादित जमीन सौंपी गई है और मस्जिद बनाने के लिए मुलसमानों को अन्य स्थान पर पांच एकड़ जमीन देने का ओदश भी केन्द्र सरकार को सुनाया हैं। वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर खुशी जाहिर की है।

आडवाणी ने कहा कि शीर्ष अदालत के इस फैसले का मै तहे दिल से स्वागत करता हूं। उन्होने कहा कोर्ट के इस फैसले बेहद खुश हूं और देशवासियों की खुशी में सम्मिलत हूं। आडवाण्ी ने राम मंदिर आंदोलन को आजादी आंदोलन के बाद का सबसे बड़ा आंदोलन बताया है।

बीजेपी नेता ने कहा कि मै इस बात से खुश हूं कि में राम मंदिर आंदोलन का हिस्सा बना, जिसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने से से राष्ट्र का निर्माण होगा। उन्होने कहा कि विश्व में बसे करोड़ों लोगों के दिलों में राम मंदिर को लेकर विशेष स्थान है।

आडवाणी ने कहा कि शीर्ष अदालत द्वारा दिए गए फैसले से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता खुल गया है। उन्होंने कहा, सुन्नी वक्फ बोर्ड को 5 एकड़ जमीन दिए जाने के आदेश का भी मैं स्वागत करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here