अविनाश सचदेव ने बताया रुबीना दिलैक के साथ उनके ब्रेकअप का कारण

डांस रियलिटी शो, नच बलिए 9 जबसे आया है तब से चर्चाओं में बना हुआ है। फिर चाहे वो उर्वशी ढोलकिया और उनके बलिए अनुज सचदेव के जजेस पर इलज़ाम लगाने को लेकर हो।

0
199
avi rubi

डांस रियलिटी शो, नच बलिए 9 जबसे आया है तब से चर्चाओं में बना हुआ है। फिर चाहे वो एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के ड्रामे भरे झगड़ों को लेकर हो, फैसल खान को चोट लगने की वजह से हो, या फिर उर्वशी ढोलकिया और उनके बलिए अनुज सचदेव के जजेस पर इलज़ाम लगाने को लेकर हो। इस शो में ड्रामा बढ़ते ही जा रहा है। और अब ड्रामे के साथ साथ इसमें कॉम्पिटिशन भी बढ़ने वाला है क्योंकि नच बलिए में होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री।

वैसे अविनाश और उनकी एक्स रुबीना दिलैक की हार्ट ब्रेकिंग स्टोरी तो आपको पता ही होगी। फिर भी बता दें अविनाश और रुबीना रिलेशनशिप में थे, लेकिन कुछ गलतफहमियों की वजह से इनका ब्रेकअप हो गया। और अब हाल है में अविनाश ने उनके और रुबीना के ब्रेकअप का कारण बताया।

अविनाश ने कहा – रुबीना और मैं लाइफ में हर चीज़ को लेकर बहुत इनसिक्योर थे। हम कभी भी एक दूसरे को स्पेस नहीं देते थे। मैं बहुत लकी हूँ की पलक मेरी लाइफ में है, जो मुझे ग्राउंडेड रखती है। और मुझे पूरी तरह समझती भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here