Breaking News

Avengers Endgame: मरने के भी करोड़ों रुपए लेता है Iron Man

Posted on: 02 May 2019 15:45 by Mohit Devkar
Avengers Endgame: मरने के भी करोड़ों रुपए लेता है Iron Man

एवेंजर्स एंडगेम इन दिनों बॉक्स ओफ्फ्चिए पर काफी धमाल मचा रही है. मार्वल स्टूडियोज की यह फिल्म दुनिया भर में अब तक कई रिकार्ड्स तोड़ चुकी है. इस फिल्म में मुख्य किरदार में आयरन मैन से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है. हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर, टोनी स्टार्क उर्फ आयरन मैन का रोल निभा रहे हैं.

यह फिल्म अपनी रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन के अलावा एक और वजह से काफी चर्चा में चल रही है. एंडगेम से पहले आई फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर के लिए रॉबर्ट को 75 मिलियन डॉलर्स यानी 522 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस दी गई थी.

अब एंडगेम में उन्होंने कितनी फीस ली है इसका खुलासा हाल ही में हो गया है. लेकिन खबर है कि साल 2008 से आयरन मैन के रूप में पर्दे पर दिखने वाले रॉबर्ट को काफी मोटी फीस मिली है. इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि रॉबर्ट की सबसे ज्यादा कमाई ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ से हुई है.

एवेंजर्स के अन्य किरदार के मुकाबले रॉबर्ट जूनियर काफी ज्यादा फीस चार्ज करते हैं. वह हॉलीवुड के उन चुनिंदा सितारों में से एक हैं जो सबसे ज्यादा फीस लेते हैं. वह अपनी एक फिल्म के लिए करीब 139 करोड़ चार्ज करते हैं. ‘एवेंजर्स’ की अब तक की कुल कमाई की बात करें तो फिल्म 6 दिनों में करीब 244 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. ये कमाई केवल भारत में हुई है. फिल्म के वर्ल्डवाइड 8000 करोड़ कमाई करने की चर्चा है.

Read More: एक महीने बाद शुरू होगा विश्व कप, जानिए कुछ टीमों के बारे में

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com