Breaking News

Avengers Endgame: फिल्म देख भावुक हुए फैंस, बोले- ऐसी फिल्म शयद ही कभी देख पाएंगे

Posted on: 26 Apr 2019 15:10 by Mohit Devkar
Avengers Endgame: फिल्म देख भावुक हुए फैंस, बोले- ऐसी फिल्म शयद ही कभी देख पाएंगे

मार्वल सीरीज की सबसे मशहूर फिल्म एवेंजर्स एंडगेम का जनता को काफी समय से इंतज़ार था. आज यह फिल्म भारत के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. भारत में इस फिल्म का क्रेज काफी देखने को मिलता है. मर्वल्स की हर फिल्म का लोग काफी बेसब्री से इतेज़ार करते हैं.

एवेंजर्स एंडगेम के रिलीज़ होते से ही लोगों में फिल्म देखने का क्रेज शुरू हो गया है. ख़बरों के मुताबिक, आज इस फिल्म का हर शो हाउसफुल रहेगा और कयास लगे जा रहे हैं की अलगे तीन दिन तक शो हाउसफुल रहेगा. फैंस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वह सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. फैंस इस फिल्म को देखकर अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. उनके रिएक्शन काफी इमोशन से भरपूर है.

एंडगेम ट्विटर ट्रेंड में नंबर 1 पर चल रहा है.एवेंजर्स एंडगेम को भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे में 45 से 50 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है.

एक यूजर ने लिखा- मुझे नहीं पता कि हम फिर कभी एवेंजर्स: एंडगेम जैसा कुछ देखेंगे. ये वास्तव में मार्वल फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों के लिए एक ‘लव लेटर’ है. लोगों ने मूवी को इमोशन से भरपूर बताया है. एक्शन से भरपूर एंडगेम की टिकटों को पाने के लिए लोग मनचाहा पैसा खर्च करने को तैयार हैं.

एवेंजर्स एंडगेम की ओपिनिंग को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस के कई सरे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

बता दें कि, एवेंजर्स एंडगेम जैसा क्रेज मार्वल एवेंजर के पार्ट इनफिनिटी वर में देखने को मिला था. फैंस इस पार्ट के लिए भी काफी उत्सुक हुए थे. सिनेमाघरों काफी दिनों तक शो हाउसफुल ही रहा था. अब इनफिनिटी वर के चलते ही मार्वल ने इस फिल्म के अगले पार्ट को बनाया है . सभी को थेनोस को के अंत का इतेज़ार है. अब देखना यह है की एंडगेम क्या ऑफिस पर बी बड़े रिकॉर्ड तोड़ पाएगी.

Read More:घर में है तुलसी का पौधा तो भूलकर भी न करें ये 3 काम, झेलनी पड़ सकती है कंगाली

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com