Breaking News

आतंकियों के निशाने पर अवंतीपोरा और श्रीनगर एयरबेस, घाटी में हाई अलर्ट | Avantipora and Srinagar Airbase on the target of Terrorists, High Alert in J&K

Posted on: 17 May 2019 10:28 by Surbhi Bhawsar
आतंकियों के निशाने पर अवंतीपोरा और श्रीनगर एयरबेस, घाटी में हाई अलर्ट | Avantipora and Srinagar Airbase on the target of Terrorists, High Alert in J&K

श्रीनगर: आतंकी लगातार घाटी को दहलाने की कोशिश में जुटे है। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर हाई अलर्ट जारी किया गया है। खुफिया इनपुट से मिली जानकारी के मुताबिक़ आतंकी श्रीनगर और अंवतीपोरा एयरबेस को निशाना बनाने की कामयाब कोशिश कर रहे है। आतंकियों के मंसूबे कामयाब ना हो इसके लिए पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

सरकार से मिले सूत्रों किमाने तो आतंकी पिछले कई दिनों से घाटी को दहलाने का प्लान बना रहे है। वही ख़ुफ़िया इनपुट के मुताबिक़ आतंकी के निशाने पर इस बार वायुसेना के एयरबेस है। इस इनपुट के बाद सुरक्षा को लेकर कोई भी कोताही नहीं बरती जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेद की घटनाएं बढ़ी है। ऐसे में घाटी में ख़तरा सिर्फ सीमा पार से आने वाले आतंकियों से नहीं है बल्कि घाटी में मौजूद आतंकियों से भी है। गुरुवार को ही पुलवामा में मुठभेड़ हुई थी, जिसमें तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था।

चल रहा है ऑपरेशन ऑलआउट

गौरतलब है कि आतंकियों के खात्मे के लिए घाटी में पहले से ही ऑपरेशन ऑलआउट चल रहा है। इस ऑपरेशन के तहत सुरक्षाबल सैकड़ों आतंकियों को मौत के घाट उतार चुके है।

पुलवामा हमला

इससे पहले 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था, जिसमे CRPF के करीब 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के बाद से ही आतंकी घाटी में और हमले के लिए घात लगाए बैठे है। हालांकि भारत भी इस खतरे को देखते हुए अलर्ट पर है और आतंकियों पर नजर बनाए हुए है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com