Breaking News

भाजपा नेता पर गुंड़ों का हमला, टीएमसी पर लगाया आरोप | Attack on BJP leader, TMC charged

Posted on: 08 May 2019 18:30 by rubi panchal
भाजपा नेता पर गुंड़ों का हमला, टीएमसी पर लगाया आरोप | Attack on BJP leader, TMC charged

भाजपा के दिग्गज नेता और असम के उपमुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा और भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर मंगलवार रात कुछ गुंड़ों ने हमला किया था जिसका अरोप उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया है। इस घटना की जानकारी हेमंत बिस्वा ने ट्वीटर के जरिए दी।

मंगलवार की रात को हेमंत बिस्वा और दिलीप घोष पार्टी के काफिले पर कुछ गुंड़ों ने हमला कर दिया था। जिसका वीडियों बनाकर हेमंत बिस्वा ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए कहा था कि टीएमसी के गुंडे रोड के दोनों तरफ खड़े हैं और पश्चिम बंगाल के पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनकर खड़े हैं। क्या यह नया भारत है जिसका सपना हम देख रहे हैं?

बिस्वा ने कहा है कि बीजेपी के कई कार्यकर्ता इस हमले में घायल हुए हैं। दिलीप घोष और वे घटनास्थल पर फंसे हुए हैं। अपनी हाल की स्थिती बताते हुए उन्होंने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि हम कांठी लोकसभा क्षेत्र के खेजुरी क्षेत्र में हैं। हम पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया है। हमारे कई कार्यकर्ता हमले में घायल हुए हैं। वे हमें घेरे हुए हैं और गाली दे रहे हैं।

इस घटना में हेमंत बिस्वा और दिलीप घोष को कोई नुकसान नहीं हुआ है लेकिन दो वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। यह घटना कांठी लोकसभा क्षेत्र में खेजुरी इलाके की है। हेमंत बिस्वा के हवाले से घटना का पता लगते ही सीआरपीएफ मौके पर पहुंच चुकी थी लेकिन टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जाम लगा दिया और सीआरपीएफ को घटनास्थल पर नहीं पहुंचने दिया।

Read more : चुनाव के बीच भाजपा की इस प्रत्याशी पर मामला दर्ज

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com