Shamshera ट्रेलर लॉन्च में Ranbir Kapoor ने शादी के बाद पहली बार Alia को लेकर कहीं ये बात, फैंस हुए हैरान

ट्रेलर लॉन्च होने के बाद रणबीर कपूर की तरीफो के पुल बांध रहे हैं। फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे तो वही दुसरी ओर रणबीर ने आलिया को लेकर जो कहा है वो बात भी चर्चाओं में बनी हुई हैं। उन्होंने ऐसी बात कहीं है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

रणबीर कपूर इस दिनों अपनी पत्नी आलिया (Alia) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। आलिया को लेकर रणबीर ने कुछ ऐसी बात बोली है जिसके बाद वो सुर्खियो में बने हुए हैं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा (Shamshera) का दमदार ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर लॉन्च होने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तरीफो के पुल बांध रहे हैं। फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे तो वही दुसरी ओर रणबीर ने आलिया को लेकर जो कहा है वो बात भी चर्चाओं में बनी हुई हैं। उन्होंने ऐसी बात कहीं है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल ट्रेलर लॉन्च पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट (Alia) का जिक्र किया। अपनी शादी के बारे में बात कि मीडिया से रूबरू हुए रणबीर कपूर ने कहा कि “ये साल मेरे लिए बहुत खास रहा है। क्योंकि इस साल मेरी शादी हुई जो बहुत ही खूबसूरत रही हैं। मैं फिल्मों में हमेशा यह कहता था कि शादी दाल चावल है 50 साल के लिए जब तक आप मर नहीं जाते लाइफ में थोड़ा बहुत टंगड़ी, कबाब, कीमा पाव, हक्का नूडल होना चाहिए। लेकिन बॉस अब जिंदगी के तजुर्बे के बाद जिंदगी में दाल चावल ही बेस्ट है और कुछ नहीं चाहिए”। रणबीर कपूर ने आलिया और अपनी को लेकर खुलकर बात कि उन्होंने आगे कहा कि “आलिया दाल चावल में तड़का हैं, आचार हैं, कांदा प्याज सब कुछ है, तो मुझे उनसे अच्छा लाइफ पार्टनर (साथी) नहीं मिल सकता था”।

Must Read- Aradhya के बारे में पूछे जाने पर Aishwarya करती है ऐसे रिएक्ट, पढ़े पूरी खबर

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि रणबीर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 24 जून को इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ, यह फिल्म हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। इस फिल्म को 150 करोड़ के बजट में बनाया गया हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं।