Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ कमा सकती है इतने करोड़!

Posted on: 12 Jul 2019 10:53 by Pinal patidar
बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ कमा सकती है इतने करोड़!

आईआईटी की कोचिंग देने वाले संस्‍थान ‘सुपर 30’ के संस्‍थापक आनंद कुमार की बायोपिक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने उनका किरदार निभाया है। कहानी और किरदारों की तारीफ दर्शक भी कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म बिजनेस के जानकार इस फिल्म से अच्‍छी कमाई की उम्‍मीद कर रहे हैं। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्‍ट किया है। विकास बहल ने गरीब बच्‍चों के आईआईटियंस बनने के सफर को बखूबी तय कराया है। यह फिल्म आनंद कुमार के संघर्ष के दिनों के साथ ही रामानुजम अवॉर्ड और अब्दुल कलाम आजाद शिक्षा पुरस्कार मिलने तक के सफर को पर्दे पर दिखाती है।

ट्रेड एनालिस्ट एवं फिल्म समीक्षक रोहित जायसवाल ने ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ की सराहना करते हुए कमाई का अनुमान लगाया है। रोहित की मानें तो सुबह के शोज से ही ‘सुपर 30’ को अच्‍छा रिस्पांस मिला है जिसकी वजह से यह फिल्म पहले दिन 13-14 करोड़ रूपये की कमाई कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो यह फिल्म उनकी फिल्म ‘काबिल’ और ‘मोहनजोदड़ो’ के पहले दिन की कमाई को पीछे कर देगी। फिल्म ‘काबिल’ ने पहले दिन 10.43 करोड़ और ‘मोहनजोदड़ो’ ने 8.8 करोड़ रुपये कमाए थे।

किरदार में बस गए ऋतिक

ऋतिक रोशन की एक्टिंग कमाल की है। वह आनंद कुमार के किरदार में पूरी तरह बस गए हैं। फिल्म की शुरुआत में ऋतिक का लुक जरूर अलग लगता है क्‍योंकि वह पहले ना तो इस तरह के लुक में नजर आए हैं और ना ही उन्‍होंने किसी फिल्म में ऐसी भाषा का इस्‍तेमाल किया है। कहानी आगे चलती है तो ग्रीक गॉड कहलाने वाले ऋतिक को दर्शक बिहारी अंदाज में स्‍वीकार कर लेते हैं।

मिली जानकरी के अनुसार, ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ करीब 85 करोड़ रुपये के बजट में बनी हुई है। इस फिल्म को मेकर्स देश भर में 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज करने वाले है। ‘सुपर 30’ की कहानी बहुत प्रेरणादायक है। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। ऋतिक रोशन की ये फिल्म बिहार के फेमस टीचर आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com