OMG! एक साल की नन्ही परी ने की स्विमिंग, VIDEO देख हो जाओगे हैरान

0
26
1 Year Old baby Swimmer video viral

अभी तक आपने देखा होगा कई सारे बच्चे गर्मी की छुट्टियां लगते ही अपने अपने पसंदीदा गुर या एक्टिविटी जो उन्हें पसंद है उन्हें सिखने में लग जाते है या फिर कई सारे बच्चे ऐसे भी होते है जो स्कुल से छुट्टीयां मिलते ही स्विमिंग सीखना ज्यादा मात्रा में पसंद करते है। परन्तु वह ऐसे बच्चे होते है, जो 10 से 20 साल तक की उम्र के होते है।

लेकिन आज हम आपको स्विमिंग से जुड़ी एक ऐसी कहबर के बारें में बताने जा रहे है, जिसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, आज हम आपको एक ऐसी स्वीमर के बारें में बताने जा रहे है, जिसकी उम्र महज एक साल है और वह स्विमिंग में एक्सपर्ट हो चुकी है।

जी हां, आपको यकीन नही हो पा रहा होगा परन्तु यह सच है। इस खबर को आप तभी सच समझ पाएंगे जब हम आपको एक वीडियो दिखाएंगे जिसमे ये छोटी सी बच्ची काफी खुबसूरत तरीके से स्विमिंग करती हुई देखि जा सकती है।

हैरानी की बात तो यह है कि इस नन्ही बच्ची ने स्विमिंग पूरे एक साल में भी नही बल्कि मात्र 9 महीने में सिख ली थी जिस समय एक बच्चा मां का दूध पीकर अपना बचपन जीता है. परंतु जिस बच्ची के जोश ने जो कर दिखाया है वह वाकई काबिले तारीफ है।

आपको बता दे कि जैसे ही इस नन्ही सी बच्ची का स्विमिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया देखते ही देखते यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो गया। जिसे देखकर हर कोई हैरान है, क्योंकि इस बच्ची का यह स्वीमिंग का वीडियो बड़े लोगों को भी चुनौती देने वाला है जो स्विमिंग सिखने से डरते है या स्वीमिंग नहीं कर पाते है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस नन्ही बच्ची की हम बात कर रहे है यह फ्लोरिडा में रहने वाले एक शख्स की बच्ची है जिन्होंने अपने बच्चों को छोटी सी उम्र में ही स्वीमिंग सिखाने का फैसला लिया था, ताकि वह पानी में रहकर भी अच्छा और जोश भर महसूस कर सकें।

आपको बता दे कि जैसे ही इस नन्ही सी बच्ची का स्विमिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया देखते ही देखते यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो गया। वीडियो में बच्ची को पानी के अंदर बैक-स्ट्रोक, फ्रंट क्रॉल और स्पिन करते देखा जा सकता है जिसे देखकर हर कोई हैरान है क्योंकि इस बच्ची का यह स्विमिंग का वीडियो बड़े लोगों को भी चुनौती देने वाला है जो स्विमिंग सिखने से डरते है या स्विमिंग नहीं कर पाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here