Breaking News

कभी नहीं होगी पैसों की कमी, रविवार के ये टोटके एक बार जरुर करें | Astrology Tips do such things on Sunday for Prosperity and Wealth…

Posted on: 08 Jun 2019 18:10 by rubi panchal
कभी नहीं होगी पैसों की कमी, रविवार के ये टोटके एक बार जरुर करें | Astrology Tips do such things on Sunday for Prosperity and Wealth…

हर व्यकित की मनोकामना होती है कि उसके घर में पैसों की कभी कमी ना रहे। वह अपने परिवार को हमेशा खुश रखें । ऐसे में यदि उसकी मेहनत के साथ उसकी किस्मत भी उसका साथ दें तो फिर उसे सफलता मिलने से कोई नहीं रोक सकता। आपकी मेहनत तो आपके हाथ में होती है लेकिन आपकी किस्मत का क्या वह तो आपके हाथ में नहीं है लेकिन कुछ उपायों से आपकों अपनी किस्मत का भी साथ मिल सकता है। आज हम आपकों वहीं बता रहे कि कैसे रविवार के मामूली से उपायों से आप अपनी किस्मत को अपनी मुठ्ठी में कर सकते है।

1- इस उपाय के लिए आपको रविवार रात को सोते समय एक गिलास दूध भरकर अपने सिरहाने रखना है और फिर सोमवार को सूर्योदय से पहले उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में अर्पित करना है। सात या 11 रविवार यह टोटका करने से आपके यहां धन-धान्य की वृद्धि होगी और कभी भी घर में पैसों की कमी नहीं होगी।

2- रविवार का दिन सूर्य भगवान का दिन माना जाता है। प्रत्येक रविवार सूर्य का व्रत करने से व्रत करने वाले को नौकरी में उच्च पद और प्रतिष्ठा हासिल होती है। इसके अलावा रविवार को व्रत करने से आपको नेत्र व चर्म रोग से मुक्ति मिलती है।

3- रविवार के दिन काले रंग की चीजों का दान करना काफी शुभ माना जाता है। इसके अलावा रविवार को काले कुत्ते को रोटी, काली गाय को रोटी और काली चिड़िया को दाना डालने से जीवन में आने वाली सभी रुकावटें दूर होती हैं।

4- रविवार को शाम के समय पीपल के पेड़ के नीचे चौमुखा दीपक जलाने से धन, वैभव और यश में वृद्धि होती है। नौकरी पेशा व्यक्ति की ऑफिस में स्थिति अच्छी होती है। वहीं व्यापार वालों के काम में भी बढ़ोतरी होती है।

5- गाय को रोटी देना सबसे ज्यादा शुभ माना जाता है। रविवार को सुबह घर से किसी काम के लिए निकलने से पहले गाय को रोटी दें। संभव हो तो रविवार के दिन गाय की पूजा करें। ऐसा करने से श्री कृष्ण आपसे प्रसन्न रहेंगे और हमेशा आप पर उनकी कृपा रहेगी।

6- रविवार के दिन मछलियों को आटे की गोली बनाकर जरुर खिलाएं। इसके अलावा चींटियों को खोपरे व शक्कर का बूरा मिलाकर खिलाने से भी आपके घर में पैसेां से जुड़ी सभी समस्या से छुटकारा मिलता है।

7- रविवार के दिन एक पात्र में जल लेकर उसमें कुमकुम डालकर बरगद के वृक्ष पर चढ़ाएं। रविवार के दिन सुबह घर से निकलने से पहले घर के सभी सदस्य अपने माथे पर चन्दन तिलक लगा कर ही निकलें ।

8- शुद्ध कस्तूरी को चमकीले पीले कपड़े में लपेटकर रविवार के दिन अपनी तिजोरी में रखें। इन उपायों को पूर्ण श्रद्धा के साथ करने से जीवन में समृद्धि व खुशहाली आती है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com