Loksabha Election: टिकट नहीं मिलने से नाराज बीजेपी सांसद ने पार्टी छोड़ी |BJP MP leaves party without getting ticket

0
38
ram prasad

लोकसभा चुनाव की तरीखों का ऐलान होने के बाद से ही सभी पार्टियां हरकत में आ गई। है। सभी पार्टियो ने चुनाव के मद्देनजर रैलियां शुरू कर दी है, वहीं तमाम पार्टियों में नेताओं के नाराजगी का दौर भी शुरू हो गया है। नेताओं के द्वारा पार्टियां एक पार्टी को छोड़कर ​दूसरी में जा रहे है। शुक्रवार को असम में तेजपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद राम प्रसाद  सरमाह ने पार्टी छोड़ने का ​ऐलान किया है। इनके पार्टी छोड़कर जाने से बीजेपी के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है।

बता दें कि बीजेपी ने असम के वित्त मंत्री और पार्टी के दिग्गज नेता हेमंत बिस्व सरमा केा तेजपुर से टिकट देने का प्लान बनाया है। टिकट कटने की वजह से राम प्रसाद नाराज बताए जा रहे हैं।

नाराज राम प्रसाद ने सोशल मीडिया पर लिखा, मैं ‘मैं आज बीजेपी छोड़ रहा हूं। मैं असम के पुराने बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए वास्तव में दुखी हूं पुराने कार्यकर्ता पार्टी में नए घुसपैठियों की वजह से सबसे ज्यादा उपेक्षित हैं। उन्होंने कहा कि मैंने इन कार्यकर्ताओं की बात को जोरदार तरीके से उठाया। लेकिन उनकी आवाज उठाने वाला अब कोई नहीं हैै।’

राजस्थान के वरिष्ठ नेता ने बीजेपी छोड़ी

असम में तेजपुर से बीजेपी सांसद राम प्रसाद सरमाह ने पार्टी छोड़ने के ऐलान किया। उसके बाद राजस्थान के वरिष्ठ नेता देवी सिंह भाटी ने पार्टी छोड़ दी है। देवी सिंह भाटी सात बार विधायक रहे है। उन्होंने शुक्रवार को बीजेपी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जानकारी के अनुसार बीकानेर से मौजूदा सांसद अर्जुन मेघवाल को दोबारा टिकट के मुद्दे पर उन्होंने बीजेपी छोड़ने का फैसला किया है। भाटी ने कहा कि मेघवाल को पार्टी विरोधी गतिविधयों के चलते टिकट नहीं दिया जाना चाहिए।

Read More:- जब राहुल गांधी ने जनता से मांगी माफ़ी | Rahul Gandhi addresses Parivartan Rally in Dehradun

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here