हींग में है इतना दम के रातोंरात बदल जाती हैं किस्मत

हम यहां आपको आज एक सबसे सस्ता और आसान उपाय बता रहे जिन्हें आजमाते ही आपकी किस्मत बदल सकती हैं।

0
383
vastu shastra

वास्तु शास्त्र में कई ऐसे उपाय बताए गए है जो आपकी किस्मत को पल भर में बदल सकते है लेकिन यहां इस बात का भी ध्यान रखा गया है कि जो खुद ही पैसों की समस्याओं से परेशान है वे कैसे भला किसी मंहेंगे उपाय को कर सकते हैं। इसलिए हम यहां आपको आज एक सबसे सस्ता और आसान उपाय बता रहे जिन्हें आजमाते ही आपकी किस्मत बदल सकती हैं।

1- यदि आप जीवन में कर्ज से परेशान है और कर्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आपको यह उपाय एक बार जरुर आजमाना चाहिए। इसके लिए रोज हींग के पानी से स्नान करें जिससे धीरे धीरे कर्ज से छुटकारा मिलता है।

2- अगर आपके घर को किसी की बुरी नजर लग गई है तो उसे उतारने के लिये 5 ग्राम हींग, 5 ग्राम कपूर व 5 ग्राम काली मिर्च को मिलाकर पाउडर बना कर इन की छोटी छोटी गोलियां बनाकर सुबह और शाम दोनों समय घर में तीन दिनों तक जलाएं इससे घर को लगी बुरी नजर उतर जाती है और लाभ होना शुरू हो जाता है।

3- आप कभी भी किसी भी काम से बाहर जाए तो चुटकी भर हींग अपने ऊपर से उतार कर उत्तर दिशा में फेंक दें, ऐसा करने से आपके सारे काम आसानी से बनेंगे व काम में सफलता मिलेगी और आपको धन लाभ भी होगा।

4- हींग के पानी से कुल्ला करने से तांत्रिक दुष्प्रभाव से बचा जा सकता है, इसी के साथ अगर दो महीनों तक हींग के पानी से कुल्ला किया जाए तो सभी प्रकार के टोटको का असर खत्म हो जाता है. वहीं होली के दिन हींग के पानी से कुल्लें का टोटका बहुत लाभकारक होता है और इसका महत्व ज्यादा होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here