Breaking News

राहुल की मानसरोवर यात्रा पर बीजेपी का तंज, कहा- आप राहुल गांधी हैं ‘चाइनीज’ गांधी नहीं

Posted on: 31 Aug 2018 16:35 by krishnpal rathore
राहुल की मानसरोवर यात्रा पर बीजेपी का तंज, कहा- आप राहुल गांधी हैं ‘चाइनीज’ गांधी नहीं

As Rahul Gandhi embarks on Kailash Mansarovar Yatra, BJP questions his ‘rishta’ with China Read In Hindi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की चीन यात्रा पर बीजेपी ने सवाल उठाते हुए कहा कि  राहुल गांधी को चीन से इतना लगाव क्यों है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा नेप्रेस कांफ्रेंस कर राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है राहुल गांधी को चीन के प्रवक्ता ज्यादा रास आने लगे है।  संबित ने कहा कि राहुल चीन जाकर कौन कौन से मुद्दे पर बात करने वाले ये बात उनकी पार्टी कांग्रेस को उन्हें बताना चाहिए।

साथ ही बीजेपी प्रवक्ता ने डोकलाम मुद्दे को उठाते हुए राहुल गांधी पर सवाल उठाया कि राहुल डोकलाम मुद्दे पर राहुल चीन के राजदूत बनकर आधी रात को मुलाकात करते हैं। उन्होंने कहा कि डोकलाम के बारे में सरकार से बात करने की बजाए राहुल गांधी ने चीन से बात करना उचित समझा. राहुल गांधी को भारत का पक्ष जानने के लिए भारत पर नहीं, चीन पर विश्वास है।

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी भारत को और यहां की सरकार को डेमोक्रेसी सीखने के लिए चीन का उदाहरण देते हैं कि चीन से सीखनी चाहिए। इससे कहीं ना कहीं यह बात साफ होती है कि राहुल गांधी चीन के प्रवक्ता की तरह बातें करते हैं।

संबित ने सवाल उठाया कि आखिर राहुल गांधी क्यों ये चाहते थे कि चीन के अम्बेसडर उन्हें छोड़ने जाए, जबकि वो चीन नहीं नेपाल जा रहे थे। संबित ने कहा कि आप राहुल गांधी हैं, न कि चाइनीज गांधी है,ऐसे में आपको चाइना का एंबेसडर क्यों सी ऑफ करे. ऐसा कोई प्रोटोकॉल नहीं है।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com