HomeमनोरंजनबॉलीवुडAryan Khan case : NCB के गवाह का दावा, आर्यन को छोड़ने...

Aryan Khan case : NCB के गवाह का दावा, आर्यन को छोड़ने के लिए गोसावी ने मांगे इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे इन दिनों जेल की हवा खा रहे हैं। ऐसे में अभी हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है।

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे इन दिनों जेल की हवा खा रहे हैं। ऐसे में अभी हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने एक हलफनामे में कई चौंकाने वाले दावे किए हैं।

दरअसल, एनसीबी के एक गवाह ने दवा करते हुए कहा है कि गोसावी ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की थी। ऐसे में सैल के हलफनामे के अनुसार, ये मांग गोसावी ने एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े की ओर से की थी। प्रभाकर इस क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी के गवाह भी हैं।

जानकारी के मुताबिक, प्रभाकर सैल ने अपने नोटरीकृत हलफनामे में बताया है कि वह क्रूज रेड के बाद हुए ड्रामे के समय मौजूद थे। उन्होंने किरण गोसावी और सैम नाम के एक शख्स को एनसीबी के दफ्तर के पास मिलते देखा था। साथ ही ये भी दावा किया गया है कि गोसावी और सैम लोअर परेल गए थे, जहां एक ब्लू कलर की गाड़ी वहां आई। उन्होंने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को उस ब्लू गाड़ी में बैठे देखा था।

वानखेड़े को दिए जाने थे 8 करोड़ –

बताया जा रहा है कि गोसावी और सैम ने अपनी बातचीत में 25 करोड़ रुपये की मांग की थी। हालांकि, 18 करोड़ में मामला सेटल करने को राजी हो गए थे। ऐसे में गोसावी ने कहा था कि इस 18 करोड़ में से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को जाएंगे और बाकी बचे पैसे दूसरों में बंटेंगे।

इसकी अगली सुबह प्रभाकर सैल को टोरेडो भेजा गया था, जहां उनसे एक सफेद गाड़ी से 50 लाख रुपए लिए थे। जानकारी के मुताबिक, गोसावी ने सैल को वापस होटल भेज दिया था, जहां उसने पैसे सैम को वापस किए। ऐसे में सैम ने कहा कि पैसों में 12 लाख रुपये कम हैं और यह सिर्फ 38 लाख हैं। फिर बाद में सैम ने गोसावी से बात की, जिसने जवाब में उसे पैसे 2 से 3 दिन में लौटाने का वादा किया था।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular