Breaking News

Loksabha Election: टॉम वडक्कन के बाद इस दिग्गज ने थमा BJP का हाथ | Arvind Sharma joins BJP

Posted on: 15 Mar 2019 14:48 by Surbhi Bhawsar
Loksabha Election: टॉम वडक्कन के बाद इस दिग्गज ने थमा BJP का हाथ | Arvind Sharma joins BJP

लोकसभा चुनाव आते ही दल-बदल का दौर शुरू हो गया है। इसी कड़ी में कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे है। शुक्रवार को कांग्रेस को हरियाणा में उस वक्त बड़ा झटका लगा जब पार्टी के पूर्व सांसद अरविन्द शर्मा ने ‘कमल का फूल’ पकड़ लिया। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में अरविन्द शर्मा भाजपा में शामिल हुए। शर्मा दो बार कांग्रेस से सांसद रह चुके है।

must read: मायावती ने अपनी सीटों पर खड़े किए उम्मीदवार| Mayawati, the candidates standing on their seats

अरविंद शर्मा ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ

भाजपा का दमन थामने के बाद अरविंद शर्मा ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं। उन्होंने कहा कि मेरी कोई मांग नहीं है। मैं सोच समझ कर मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। हर वर्ग के लिए भाजपा ने काम किया है।

must read: ईवीएम विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को दिया नोटिस Supreme Court gives notice to EC

1996 में जीता था पहला लोकसभा चुनाव

अरविंद शर्मा में 1996 में सोनीपत लोकसभा सीट से पहला चुनाव लड़ा था। इस समय वह निर्दलीय उम्मीदवार बनकर चुनाव मैदान में उतरे थे। इसके बाद 2004 में कांग्रेस के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ा था और पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री आईडी स्वामी को हराया था। हालांकि 2014 में उनका यह जादू नहीं चल पाया और वह भाजपा के प्रत्याशी अश्विनी कुमार चोपड़ा से करीब साढ़े तीन लाख वोटों से मात खा गए।

must read: कांग्रेस के बागी नेता जेवियर मेड़ा की हुई पार्टी में वापसी Javier Mada’s return to Congress

टॉम वडक्कन ने थमा भाजपा का दमन

इससे पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता टॉम वडक्कन ने भाजपा का दामन थाम लिया है। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने टॉम वडक्कन को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। भाजपा का दाम थामते ही टॉम वडक्कन ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद कांग्रेस ने जिस तरह के सवाल खड़े किए, उससे वे काफी नाराज है।पार्टी का रूख देश के खिलाफ होते जा रहा है इसलिए उन्होंने कांग्रेस छोड़ने का फैसला लिया। मैंने अपने जीवन के 20 साल कांग्रेस को दिये, लेकिन पार्टी में वंशवाद हावी होता जा रहा है।

must read: कांग्रेस को बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने थामा बीजेपी का हाथ | Tom vadakkan joins BJP

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com