Breaking News

केजरीवाल के पाले में यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा

Posted on: 09 Sep 2018 09:33 by Ravi Alawa
केजरीवाल के पाले में यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा

नोएडा: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नोएडा के सेक्टर-46 में जन अधिकार यात्रा के जरिए अपने चुनाव अभियान की शुरुआत कर दी है. इस बार 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली की सातों सीटों के अलावा आम आदमी पार्टी की नजर चार पड़ोसी राज्यों उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ पर भी है.

Via

केजरीवाल की इस जन अधिकार यात्रा में बीजेपी की नीतियों के विरोधी यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा की मौजूदगी ने कुछ नए राजनीतिक समीकरणों का भी संकेत दे दिया है. इस जन अधिकार यात्रा में आये यशवंत सिन्हा ने कहा कि हमारे देश में यह परंपरा नहीं है कि जो दोषी हो उसे चौराहे पर खड़ा कर के मारा जाए. हमारे देश में वोट के जरिये उन लोगों को दंडित किया जाएगा जिन्होंने जनता से झूठ बोला है.

इसके साथ ही अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस जन अधिकार यात्रा में नोटबंदी और जीएसटी को असफल करार दिया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, मैं न अरविंद केजरीवाल जैसा काबिल हूं, न यशवंत सिन्हा जैसा स्टेट्समैन हूं और न ही मेरा 56 इंच का सीना है. आगे उन्होंने कहा, ‘नोटबंदी से नहीं उबरे तो आपने जीएसटी लगा दिया. जीएसटी हमें ही समझ नहीं आ रहा तो आम जनता को क्या आएगा. देखा जाए तो अच्छे दिन का ठेका फेल हो गया है. मैं भारतीय जनता पार्टी से पहले भारत की जनता का सेवक हूं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com