Breaking News

चुनाव आयोग पहुंची बीजेपी, केजरीवाल पर लगाया फर्जी ख़बरें चलाने का आरोप | BJP: Arvind Kejriwal Accused of Running False Reports!

Posted on: 04 May 2019 21:06 by Mohit Devkar
चुनाव आयोग पहुंची बीजेपी, केजरीवाल पर लगाया फर्जी ख़बरें चलाने का आरोप | BJP: Arvind Kejriwal Accused of Running False Reports!

भाजपा ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, केजरीवाल और उनकी पार्टी दिल्ली में भाजपा के उम्मीदवारों के खिलाफ फर्जी और पेड न्यूज चलवा रहे हैं. भाजपा ने कहा है कि केजरीवाल और उनकी पार्टी के खिलाफ आयोग को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

बता दें कि, हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल रोड शो कर रहे थे इस दौरान एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ मारने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया है.

केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम सुरेश बताया जा रहा और वह दिल्ली के कैलाश पार्क का रहने वाला है. आरोपी सुरेश को मोती नगर थाने में ले जाया गया है, जहां उससे पूछताछ जारी है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब केजरीवाल को किसी ने थप्पड़ मारा हो. इससे पहले 4 अप्रैल, 2014 को भी रोड शो के दौरान एक शख्स ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था.

Read More:दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतरे कंप्यूटर बाबा, करेंगे चुनाव प्रचार

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com