अर्जुन सिंह की जमकर तारीफ की ताई ने | Arun Singh’s fame is appreciated by Tai

0
59
ARJUN SINGH FAM TAI SUMITRA MAHAJAN

इंदौर : लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने आज सुबह प्रेस क्लब के कार्यक्रम में कहा कि पूर्व मंत्री अर्जुन सिंह ने मुझे दिल्ली ऑफिस में बुलाकर कहा कि आज में आईआईटी इंदौर की मंजूरी कर रहा हूं। आप चाहे तो इसकी क्रेडिट ले सकती हैं। क्योंकि आप लोकसभा में कई बार सवाल पूछ चुकी हैं।

must read : मोदी की फिल्म पर रोक नहीं, ख़ारिज हुई याचिका

ताई ने कहा कि अर्जुन सिंह ने मुझे कहा कि आपने मेहनत की इसलिए मैं आपसे ऐसा कह रहा हूं। मैं उनकी बात सुन कर दंग रह गई। मैंने कहा कि मैं भी अकेले कोई काम का श्रेय नहीं लेती हूं। अर्जुन सिंह बोले कि मेरा इंदौर से गहरा नाता है। मेरा अपना इंदौर(indore) है। ताई ने कहा कि यह बात मैंने अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता अजय सिंह को बताई और आज आप को कह रही हूं।

must read : Jnnrum, सिंहस्थ, अम्रत योजनाओं कि, सीवरेज लाइन फैल को लेकर याचिका दायर

अजय सिंह बोले कि आप मुझसे बहुत कम मिलते हैं लेकिन बहुत अच्छे तरीके से बात करते हैं तो मैंने कहा कि आपके पिताजी के कारण में ऐसा करती हूं। आई आई टी मंजूर होने के बाद जब इंदौर में भूमि पूजन समारोह था। तब अर्जुन सिंह ने अफसरों को कहा की ताई इंदौर की सांसद है। उनकी कुर्सी समारोह में मेरे पास लगाना। उन्होंने भी मेहनत की है।

must read : अपोलो हॉस्पिटल की डॉक्टर सरिता राव कि आखिर लोग तारीफ क्यों करते हैं

ताई ने कहा कि मैं इंदौर में आय आय एम और आईआईटी के लिए रमेश बाहेती को भी क्रेडिट दूंगी। उन्होंने भी काफी प्रयास किए अर्जुन सिंह के साथ उनकी दोस्ती थी। उसका फायदा इंदौर को मिला। इंदौर के विकास के मामले में पास में बैठे मंत्री जीतू पटवारी से कहा कि आप को यह किस्सा सुना रही हूं। विकास के मामले में हम सब को एक होना जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here